हनी ट्रैप में फंसा फरीदाबाद का फिजियोथेरेपिस्ट, युवती समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
Faridabad News in Hindi

हनी ट्रैप में फंसा फरीदाबाद का फिजियोथेरेपिस्ट, युवती समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इससे पहले ये तीनों कितने लोगों को अपने जाल में फंसा चुके हैं.

हनी ट्रैप (Honey Trap) के जर‍िये तीनों आरोपियों ने फिजियोथेरेपिस्‍ट (physiotherapist) से 20 लाख रुपए की वसूलने की साजिश (Conspiracy) तैयार की थी.  

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) शहर से हनी ट्रैप (Honey Trap) का एक मामला सामने आया है. इस बार हनी ट्रैप का शिकार एक फिजियोथेरेपिस्‍ट हुआ है. पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है . यह तीनों एक फिजियोथेरपिस्ट (Physiotherapist) को अपने जाल में फंसा कर उससे 20 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे.  इस पूरे मामले की शिकायत फिजियोथेरपिस्ट में पुलिस कमिश्नर (Police commissioner) ओपी सिंह (OP Singh) से की , जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव (ACP Dharana Yadav) के मुताबिक यह लड़की अपना इलाज कराने के बहाने फिजियोथेरपिस्ट (Physiotherapist) के पास गई और फिर डॉक्टर को अपनी बातों में फंसा लिया. इसके बाद यह लड़की उसके  साथ  एक ओयो रूम में गई.  जहां पहले से ही इसके 2 साथी मौजूद थे , जिन्होंने लड़की के साथ फिजियोथेरपिस्ट की फोटो खींच ली. आरोप है कि दोनों आरोपियों ने पुलिस अधिकारी बनकर 20 लाख रुपए की डिमांड की. लड़की के दोनों साथियों ने कहा कि इसके बाद वह इस मामले को रफा-दफा कर देंगे.

पुलिस कमिश्‍नर के हस्‍तक्षेप के बाद हुई गिरफ्तारी
यही नहीं, आरोपियों ने उसे को यह भरोसा दिलाने के लिए कि पुलिस अधिकारी हैं, उसे पुलिस लाइन बुलाया और वहां के गेट पर ही उससे मुलाकात की. आरोपियों से इस मुलाकात के बाद फिजियोथेरपिस्ट घबरा गया और उसने पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह से इसकी शिकायत की. पुलिस कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच के एसीपी अनिल यादव की अध्यक्षता में एक टीम गठित की और फिर 20 हजार रुपए के साथ इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. युवती के मुताबिक, उसके दोनों साथियों ने ही उससे फिजियोथेरपिस्ट को फंसाने के लिए कहा था और फिर 20 लाख रुपए की डिमांड की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading