Home /News /haryana /

pitbull dog attacked a woman going to office in gurugram scratched her head nodbk

गुरुग्राम में पिटबुल डॉग ने ऑफिस जा रही महिला पर किया अटैक, नोच डाला सिर

प्राथमिक उपचार करने के बाद महिला को  दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.  (सांकेतिक फोटो)

प्राथमिक उपचार करने के बाद महिला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Pitbull Dog Attack: मामला गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके का है. कहा जा रहा है कि गुरुवार को एक महिला अपनी ड्यूटी पर जा रही थी. वहीं, रास्ते में एक पिटबुल डॉग घूम रहा था. उसने अचानक महिला के ऊपर पीछे से हमला कर दिया. डॉग ने महिला के सर को अपने जबड़े में जकड़ लिया. इससे वह लहूलुहान हो गई. महीं, महिला के चीखने की आवज सुनकर लोगों ने दौड़कर उसे बचाया.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पिटबुल डॉग ने एक महिला के ऊपर जानलेवा हमला किया है. गनीमत रही कि महिला के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह पिटबुल डॉग के जबड़े से उसे बचाया. फिलहाला, पीड़िता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके का है. कहा जा रहा है कि गुरुवार को सुबह साढ़े सात बजे मुन्नी नामक महिला ड्यूटी पर जा रही थी. वहीं, रास्ते में एक पिटबुल डॉग घूम रहा था. उसने अचानक महिला के ऊपर पीछे से हमला कर दिया. डॉग ने महिला के सर को अपने जबड़े में जकड़ लिया. इससे वह लहूलुहान हो गई. महीं, महिला के चीखने की आवज सुनकर लोगों ने दौड़कर उसे बचाया. डॉक्टरों का कहना है कि महिला के सिर में गंभीर घाव है. लगता है कि पिटबुल ने महिला के सिर अपने दांत गड़ा दिए हैं.

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है
प्राथमिक उपचार करने के बाद महिला को  दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, महिला की सर्जरी की जा रही है. वह जिन्दी और मौते के बीच जंग लड़ रही है. वहीं, पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने पिटबुल डॉग के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़ित परिवार का आरोप है कि महिला पर जबरदस्ती कुत्ते की मालिकन व मालिक ने इशारा कर अटैक कराया है. बताया जा रहा है कि सुबह के समय पिटबुल डॉग खुलेआम घूम रहा था. वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है.

पिटबुल डॉग को 14 दिनों की हिरासत में रखा गया है
बता दें कि पिछले महीने एक इसी तरह का मामला लखनऊ में सामने आया था. तब लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया था जो वफादारी का पर्याय माने जाने वाला पालतू कुत्ता अपनी बुजुर्ग मालकिन को ही नोच-नोच कर मार डाला था. लखनऊ के कैसरबाग इलाके में एक बुजुर्ग महिला को उसके पालतू पिटबुल प्रजाति के कुत्ते ने हमला कर मार डाला था. पुलिस ने बताया था कि पालतू पिटबुल डॉगी अपनी मालकिन को डेढ़ घंटे तक नोचता रहा. अब इस मामले में नगर निगम के संयुक्त निदेशक डॉ अरविंद राव ने कहा कि खूनी पिटबुल डॉग को 14 दिनों की हिरासत में रखा गया है.

Tags: Dog, Gurugram news, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर