Home /News /haryana /

पीएम मोदी ने मनोहर लाल खट्टर की पीठ थपथपाई, बोले- हरियाणा को 50 साल में सबसे ईमानदार सीएम मिला

पीएम मोदी ने मनोहर लाल खट्टर की पीठ थपथपाई, बोले- हरियाणा को 50 साल में सबसे ईमानदार सीएम मिला

पीएम नरेंद्र मोदी ने मनोहर लाल खट्टर को अच्‍छी सोच वाला सीएम करार दिया है. (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी ने मनोहर लाल खट्टर को अच्‍छी सोच वाला सीएम करार दिया है. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मनोहर लाल खट्टर को पांच दशक में हरियाणा का सबसे ईमानदार सीएम करार दिया है. इसके अलावा पीएम ने उनकी लंबी सोच की भी तारीफ की है.

    फरीदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की तारीफ में बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि 5 दशकों में हरियाणा को सबसे ईमानदार सीएम मिला है. इसके अलावा पीएम ने कहा कि मैं मनोहर लाल जी को लंबे समय से जानता हूं, लेकिन सीएम के तौर पर उनकी प्रतिभा निखरकर आई है. वह अकसर अच्छे प्रयोग करते हैं. यही नहीं, कई बार तो केंद्र सरकार को भी लगता है कि हमें भी ऐसे प्रयोग करने चाहिए. लंबी सोच के साथ उन्‍होंने जो नींव डाली है, वह हरियाणा के विकास के लिए बहुत कारगर होने वाली है.

    इसके साथ पीएम ने कहा कि हरियाणा को एक ऐसी सरकार मिली है, जो कि दिन रात राज्‍य के उज्‍जवल भविष्‍य के लिए सोचती है. वहीं, उन्‍होंने कहा कि मैं जानता हूं, देश की मीडिया का काम ऐसी रचनात्‍मक बातों पर कम गया है, लेकिन जब कभी हरियाणा का मूल्‍यांकन होगा, तब हरियाणा की मजबूत नींव का पता चलेगा. मैं हरियाणा में बेहतर काम करने के लिए सीएम और उनकी टीम को बधाई देता हूं. पीएम ने ये बातें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एम्स नई दिल्ली के झज्जर परिसर स्थित राष्ट्रीय कैंसर संस्थान (एनसीआई) में इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन का उद्घाटन करने के दौरान कही हैं.

    Triple Murder in Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद में मां-बेटी समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

    कैंसर रोगियों को मिलेगी विशेष सहूलियत
    पीएम मोदी ने कहा कि हमने झज्जर एम्स में 10 मंजिला विश्राम सदन की शुरुआत की है. इसे इन्फोसिस फाउंडेशन की मदद से तैयार किया गया है. इससे झज्जर एम्स में कैंसर रोगियों को विशेष सहूलियत मिलेगी. जबकि दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, यूपी और उत्तराखंड समेत कई राज्यों के लोगों इसकी सुविधा का लाभ उठा सकेंगे. इस मौके पर पीएम मोदी ने इन्फोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति की तारीफ करते हुए कहा कि इस विश्राम सदन में उनके सहयोग के लिए मैं सराहना करता हूं. साथ ही कहा कि इस बार लाल किले से मैंने सबका प्रयास की बात कही थी. वहीं, हम जब सामूहिक प्रयास करते हैं तो फिर किसी भी काम की गति बढ़ जाती है. झज्जर एम्स में 10 मंजिला विश्राम सदन इसका उदाहरण है.

    बता दें कि आज देश में 100 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्‍सीनेशन लगाने का पड़ाव पार हो गया है. वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि इस दौरान राज्‍य में 2.5 करोड़ लोगों को वैक्‍सीनेशन हुआ है.

    Tags: CM Manohar Lal Khattar, Corona vaccination, Haryana Government, Jhajjar S07a066, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर