होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा: CM खट्टर के काफिले को पायलट कर रही पुलिस की गाड़ी कार की टक्कर, 1 महिला और पुलिसकर्मी घायल

हरियाणा: CM खट्टर के काफिले को पायलट कर रही पुलिस की गाड़ी कार की टक्कर, 1 महिला और पुलिसकर्मी घायल

पुलिस के मुलाजिम और स्विफ्ट गाड़ी में बैठी एक महिला को आई चोटें.

पुलिस के मुलाजिम और स्विफ्ट गाड़ी में बैठी एक महिला को आई चोटें.

Accident in faridabad: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला शहीद मनोज भाटी के गांव शाजापुर की ओर रवाना हुआ. तभी पंजाब नम्बर की स्विफ्ट गाड़ी से मुख्यमंत्री के काफिले को पायलट कर रही हरियाणा पुलिस की गाड़ी से साथ टक्कर हो गई.

रिपोर्ट- अनिल राठी

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले को पायलट कर रही फरीदाबाद की लोकल पुलिस की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में महिला समेत एक पुलिस कर्मी घायल हो गया. दोनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है.

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद के दौरे पर थे. जहां पहले मुख्यमंत्री का काफिला फरीदाबाद में बनने वाले अम्मा हॉस्पिटल के अंदर पहुंचा. वहां निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री का काफिला शहीद मनोज भाटी के गांव शाजापुर की ओर रवाना हुआ. तभी पंजाब नम्बर की स्विफ्ट गाड़ी से मुख्यमंत्री के काफिले को पायलट कर रही हरियाणा पुलिस की गाड़ी से साथ टक्कर हो गई.

इस हादसे में पुलिस के मुलाजिम और स्विफ्ट गाड़ी में बैठी एक महिला को चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सरकार अस्पताल भेजा गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए मनोज भाटी के गांव शाहजहांपुर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर स्कूल का नाम शहीद मनोज भाटी के नाम पर होगा और सरकार द्वारा दी जा रही अन्य सुविधाएं भी परिवार को जल्द मिल जाएंगी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी हरियाणा सरकार की तरफ से दी जाएगी.

सीएम ने कहा कि गांव के लोगों की जो अन्य मांग होगी, उन पर भी विचार किया जाएगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहीद मनोज भाटी की मूर्ति को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने के बाद शहीद की पत्नी कोमल से मुलाकात की. शहीद की पत्नी कोमल की तरफ से नौकरी देने की मांग की गई. इस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत हामी भरते हुए जल्द ही नौकरी देने का वादा किया.

Tags: Accident, CM Manohar Lal Khattar, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर