लाइव टीवी

आजाद उम्मीदवार प्रदीप राणा के भोजपुरी कार्यक्रम को पुलिस ने रुकवाया, ये है वजह

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 9:36 AM IST
आजाद उम्मीदवार प्रदीप राणा के भोजपुरी कार्यक्रम को पुलिस ने रुकवाया, ये है वजह
पूर्वांचली वोटों के लिए किया जा रहा था भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे आजाद उम्मीदवार प्रदीप राणा बिना अनुमति के सांस्कृतिक कार्यक्रम कराने की तैयारी कर रहे थे, जिस पर पुलिस ने ब्रेक लगा दिया है.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) में फरीदाबाद (Faridabad) की एनआईटी विधानसभा क्षेत्र (NIT Assembly Constituency) से विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़ रहे आजाद उम्मीदवार प्रदीप राणा (Pradeep Rana) बिना परमिशन के सांस्कृतिक कार्यक्रम (Cultural Programme) कराने की तैयारी कर रहे थे, जिसे पुलिस ने रुकवा दिया है.

पुलिस ने तैयारियों पर फेरा पानी

एनआईटी 86 विधानसभा से चुनाव लड़ रहे आजाद उम्मीदवार प्रदीप राणा प्रशासन से बिना अनुमति लिए भोजपुरी कार्यक्रम की तैयारी कर रहे थे, जिस पर पुलिस ने ब्रेक लगा दिया है. बता दें कि प्रदीप राणा ने सेक्टर 52 में भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा था, जिसकी तैयारी जोर शोर से की जा रही थी. यह आयोजन 18 अक्टूबर यानी शुक्रवार को होना था, पर पुलिस ने उनकी तैयारियों पर पानी फेर दिया.

पूर्वांचली वोटों के लिए किया जा रहा था भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन आजाद उम्मीदवार प्रदीप राणा द्वारा कराया जा रहा था ताकि पूर्वांचली वोटों को वह बटोर सकें, लेकिन गुरुवार को ही पुलिस ने पहुंचकर आयोजन की तैयारियों को रुकवा दिया. पुलिस के मुताबिक प्रदीप राणा ने जनसभा की परमिशन ली थी, लेकिन भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम करवाने जा रहे थे इसकी परमिशन उनके पास नहीं थी. जब उनसे परमिशन मांगी गई तो वह सांस्कृतिक कार्यक्रम का परमिशन नहीं दिखा पाए, जिस कारण आज होने वाला उनका भोजपुरी कार्यक्रम नहीं हो पाएगा.

समर्थकों ने आयोजन रुकवाने के पीछे विरोधी पार्टियों का हाथ होना बताया

प्रदीप राणा के समर्थकों ने कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा और बीजेपी प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि प्रदीप राणा का लगातार जनाधार बढ़ रहा है जिस चलते कांग्रेस प्रत्याशी और बीजेपी प्रत्याशी घबराए हुए हैं. उन्हीं लोगों ने प्रशासन से मिलकर इस आयोजन को रुकवाया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- नौक्षण चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

ये भी पढ़ें:- BJP नेता नायब सैनी ने कसा तंज, कहा- पिछली हार से हुड्डा और उसके बेटे बौखला गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...