लाइव टीवी

फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 11:27 AM IST
फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral
फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा. (स्‍क्रीनशॉट)

पुलिसकर्मी (Policeman) की मानें तो उनका बेटा ओल्ड फरीदाबाद (Old Faridabad) में कुछ सामान लेने के लिए गया था. जहां पर दुकानदार से झगड़ा हो गया.

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. पीड़ित पुलिसकर्मी की मानें तो वह अपने बेटे के झगड़े का बीच-बचाव करने के लिए गए थे, लेकिन दुकानदारों ने उनको भी नहीं बख्शा. दुकानदारों ने मिलकर उनकी भी जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि पुलिसकर्मी फरीदाबाद में एसपीओ के पद पर कार्यरत हैं.

पुलिसकर्मी की मानें तो उनका बेटा ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट में कुछ सामान लेने के लिए गया था. वहां सामान खरीदने के दौरान दुकानदारों से उसकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने इसकी सूचना उन्हें दी. वह झगड़े का बीच-बचाव करने के लिए मौके पर पहुंचे थे. बता दें कि पिटने वाला पुलिसकर्मी स्पेशल पुलिस ऑफिसर के पद पर थाना भूपानी में तैनात हैं.

दुकानदारों ने नहीं किया खाकी का लिहाज

आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदारों ने खाकी का भी लिहाज नहीं किया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. इस पूरे मामले का पास में ही खड़े युवक ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो फरीदाबाद में वायरल हो रहा है. घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. अब पुलिसकर्मी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

दुकानदारों ने पुलिसकर्मी पर लगाए आऱोप

आरोपी दुकानदार की मानें तो एक युवक उनकी दुकान पर आया और सामान खरीदा. जब पैसे मांगे तो उसने पुलिस का धौंस दिखाते हुए कहा कि वह पुलिस में है और पैसे नहीं देगा, जिसपर उन्होंने कहा कि वह बिना पैसे दिए समान नहीं ले जाने देंगे. इस पर वह उन्हें धमकी देकर चला गया. आरोप है कि कुछ देर बाद चार युवक बाइक पर सवार होकर आए जिनमें एक पुलिसकर्मी था और मारपीट शुरू कर दी. दुकानदार ने आरोप लगाया कि उनके गल्ले में रखे कुछ पैसे भी निकाल लिए. इसके बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया.

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जानयह भी पढ़ें- हरियाणा में स्टेडियम की नहीं बल्कि ट्रेनिंग सेंटरों और खेल के मैदान की है जरूरत- संदीप सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 10:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर