फऱीदाबाद: नगर कीर्तन में पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के हत्यारे की रिहाई के लगे पोस्टर

पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के हत्यारे जगतार सिंह हवारा की रिहाई के लगे पोस्टर

खुली बॉडी वाले ट्रक को जेल (Prison) का रूप देकर कुछ लोगों को प्रतीक के रूप में कैदी (Prisoner) दिखाया गया था. आयोजकों ने इस तरह की किसी भी झांकी को गुरुद्वारा कमेटी की ओर से शामिल किए जाने से इनकार किया

  • Share this:
    फरीदाबाद. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह (Ex Chief Minister Beant Singh) के हत्यारे जगतार सिंह हवारा (Jagtar Singh Hawara) और अन्य की रिहाई और जरनैल सिंह भिंडरावाला के बैनर पोस्टर लगे लगी झांकी निकलने से फरीदाबाद के लोग सन्न रह गए. गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के दौरान एनआईटी इलाके में झांकी निकली थी. खुली बॉडी वाले ट्रक को जेल का रूप देकर कुछ लोगों को प्रतीक के रूप में कैदी दिखाया गया था. आयोजकों ने इस तरह की किसी भी झांकी को गुरुद्वारा कमेटी की ओर से शामिल किए जाने से इनकार किया.

    नगर कीर्तन के आयोजक श्री गुरुद्वारा सिंह सभा नंबर पांच के पदाधिकारियों ने इस तरह की झांकी को गुरुद्वारा कमेटी की ओर से शामिल किए जाने से इन्कार किया और कहा कि शाम तक यह झांकी नगर कीर्तन का हिस्सा नहीं थी. पहले भी एक बार नगर कीर्तन के मौके पर ऐसे प्रयास हुए थे. तब झांकी बनाने वाले हरमीत के खिलाफ शिकायत भी दी थी, पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की.

    पुलिस ने कही ये बात

    शिरोमणि अकाली दल के प्रांतीय उप प्रधान ने कहा कि इस झांकी में कुछ भी गलत नहीं, उन्होंने इसका समर्थन किया. वहीं, इस बाबत पुलिस आयुक्त केके राव ने कहा कि उन्हें इस बाबत शिकायत नहीं मिली है. हमारी प्राथमिकता नगर कीर्तन के दौरान शांति और कानून-व्यवस्था बनाए रखने की है.

    ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

    ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.