होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला पैरोल पर आया कैदी, बेड पर पड़ी थी पत्नी की लाश

पुलिस के मुताबिक सुनील वाधवा हत्या के एक मामले में जेल में सजा काट रहा था और 31 तारीख को इसे जेल वापस जाना था.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 5:45 PM IST
होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला पैरोल पर आया कैदी, बेड पर पड़ी थी पत्नी की लाश
होटल के कमरे में मिले दोनों के शव
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 5:45 PM IST
फऱीदाबाद (Faridabad) में होटल (Hotel) के कमरे में पति-पत्नी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. एनआईटी पांच नंबर इलाके में बने ओयो रूम में पति पत्नी की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई. दरअसल पति का शव पंखे से लटका हुआ था जबकि पत्नी का शव पास में बिस्तर पर पड़ा हुआ था. परिवार के मुताबिक यह दोनों दो नंबर इलाके के रहने वाले थे.

शाम को सुनील वाधवा नाम का यह युवक अपनी पत्नी ज्योति के साथ घूमने के लिए निकला था. परिवार वालों के मुताबिक सुनील वाधवा घर पर यह कहकर निकला था कि वह रात को उस ओयो रूम में रुकेगा. परिवार ने सुबह फोन मिलाया पर जब फोन नहीं मिला तो सुबह परिवार के लोग होटल जा पहुंचे जहां पति पत्नी की लाश देखकर उनके होश उड़ गए.

हत्या के मामले में काट रहा था सजा

पुलिस के मुताबिक सुनील वाधवा हत्या के एक मामले में जेल में सजा काट रहा था और 31 तारीख को इसे जेल वापस जाना था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है जहां पोस्टमार्टम के बाद ही इस मामले की गुत्थी सुलझ पाएगी.

31 अगस्त को लौटना था वापस जेल

31 अगस्त को सुनील वाधवा को जेल वापस लौटना था. लेकिन उससे पहले ये घटना कई सवाल खड़े कर रही है. आखिर क्या वजह रही होगी कि पति-पत्नी ने आत्महत्या की या फिर ये कोई साजिश है. लिहाजा, इन सवालों का जवाब पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
Loading...

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...