फरीदाबाद में 8 साल की बच्ची से रेप, हालत चिंताजनक, दिल्ली रेफर

फरीदाबाद में 8 साल की बच्ची के साथ रेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)
फरीदाबाद में 8 साल की बच्ची के साथ रेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 9:32 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में 8 साल की मासूम बच्ची से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही बच्ची को हवस का शिकार बनाया. रेप के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई. बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली (Delhi) रेफर किया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछाताछ कर रही है. ये मामला जिले के सारन थाना इलाके की है.

बता दें की आरोपी की उम्र लगभग 26/ 27 साल है और शादीशुदा है. लेकिन बावजूद इसके इसने घर में अकेली सो रही बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची जब रोने लगी तब उसके साथ सो रही उसकी 4 साल की छोटी बहन जाग गई और उसने अपनी मां को जाकर जगाया और बताया कि बहन रो रही है जिसके बाद उसकी मां जब अपनी बच्ची के पास पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

उसे देखकर अंदाजा हो गया कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है. आनन-फानन में मां अपने बच्चे को लेकर फरीदाबाद के  बादशाह खान अस्पताल पहुंची जहां उसका इलाज शुरू किया गया. लेकिन बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदाबाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है.



इस मामले में एसीपी महिला थाना धारण यादव ने जानकारी देते बताया कि उन्हें फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. जिसके बाद इलाके के एसएचओ एसीपी और महिला आईओ अस्पताल पहुंचे और बच्ची का तुरंत मेडिकल कराया और केवल आधे घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
एसीपी धारण यादव ने बताया कि आरोपी बच्ची के पड़ोस में किराए पर रहता था. जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज