Home /News /haryana /

rape with minor girl in faridabad police is not arresting the accused even after registering the case hrrm

बिना मां-बाप की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, केस दर्ज होने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

हरियाणा पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाने के लिए दर-दर भटक रही है पीड़िता.

हरियाणा पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाने के लिए दर-दर भटक रही है पीड़िता.

Rape in Faridabad: एक महीना बीत जाने के बावजूद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद कुछ सामाजिक संस्था के लोगों ने इस मामले पर संज्ञान लिया. सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर फरीदाबाद के अंबेडकर चौक पर सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अधिक पढ़ें ...

अनिल राठी

फरीदाबाद. सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाने के लिए  बिना मां बाप की रेप पीड़िता दर-दर भटक रही है. मामला दर्ज होने के 1 महीने बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है. वहीं रेप पीड़िता पर दबाव बनाए जा रहे हैं. मामला बल्लभगढ़ अग्रसेन चौकी का है. जहां रेप पीड़िता की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन आरोपी अभी भी खुलेआम घूमता दिखाई दे रहा है.

बता दें कि एक महीना पहले किराए पर रह रही है एक नाबालिग से मकान मालिक के लड़के ने एक बार नहीं कई बार रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा. जिसके बाद लड़की की बहन को इस पूरे मामले की जानकारी हुई तो मामला पुलिस थाने पहुंचा. जहां मामला दर्ज कर पुलिस ने खानापूर्ति शुरू कर दी.

रेप पीड़िता के मां बाप अब इस दुनिया में नहीं है जिसके चलते वो अपनी बहन और जीजा जी के यहां किराए पर रहती थी. उसी मकान के मालिक के बेटे ने उसके साथ जबरदस्ती की और कई बार उसका शोषण किया. हालांकि रेप पीड़िता कई बार आला अधिकारियों से भी इस मामले को लेकर के मिल चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी आला अधिकारियों इस मामले को रफा-दफा करने में जुटे हैं.

वहीं इस पूरे मामले में जब पुलिस के आला अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे पर तो कुछ भी बोलने से मना कर दिया लेकिन इतना जरूर कहा कि इस पूरे मामले में जांच चल रही है. वहीं दूसरी ओर रेप पीड़िता के ऊपर मकान मालिक की तरफ से लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि इस मामले में फैसला कर लो नहीं तो तुम्हें शहर में नहीं रहने देंगे.

एक महीना बीत जाने के बावजूद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद कुछ सामाजिक संस्था के लोगों ने इस मामले पर संज्ञान लिया. सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर फरीदाबाद के अंबेडकर चौक पर सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्होंने साफ कहा कि यदि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं की गई तो मैं पूरे शहर की सड़कों को जाम कर देंगे.

Tags: Crime News, Haryana news, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर