फरीदाबाद: रेस्टोरेंट के शाही पनीर में निकला मरा हुआ चूहा, VIDEO वायरल
Faridabad News in Hindi

परिवार इस बात से नाराज है कि खाने में पनीर का ऑर्डर देने पर रेस्टोरेंट ने उन्हें जो सब्जी दी उसमें चूहे का बच्चा पड़ा हुआ था.

  • Share this:
फरीदाबाद के एक नामी रेस्टोरेंट के शाही पनीर में चूहे का मरा हुआ बच्चा मिलने का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल फरीदाबाद से आई इस खबर में एक परिवार बड़े शौक से रेस्टोरेंट से शाही पनीर खरीद कर लेकर गया और जब खाने के लिए डिब्बा खोला तो उसके अंदर चूहे का मरा हुआ बच्चा पड़ा था.  इसके बाद उस परिवार ने जमकर रेस्टोरेंट में हंगामा किया. मामले की खबर मिलते ही स्वास्थ विभाग की टीम ने रेस्टोरेंट पर छापा मारकर कई सामानों के सैंपल लिए. अधिकारी जांच पूरी होने के बाद रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

परिवार इस बात से नाराज है कि खाने में पनीर का ऑर्डर देने पर रेस्टोरेंट ने उन्हें जो सब्जी दी उसमें चूहे का बच्चा पड़ा हुआ था. इस वीडियो के वायरल होते ही फरीदाबाद में हड़कंप मच गया. दरअसल ये वीडियो फरीदाबाद में नेहरू ग्राउंड के एक नामी रेस्टोरेंट का है, जहां इस परिवार ने जमकर हंगामा किया.

इस वायरल वीडियो की भनक स्वास्थ्य विभाग को भी लगी. जिसके बाद उनके अधिकारी रेस्टोरेंट पर छापा मारने पहुंच गए. खाद्य सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक, यहां बेहद ही अनहाइजीनिक कंडीशन में खाना बनाया जा रहा था. जगह जगह आटे और सब्जियों में कीड़े लगे हुए थे. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने यह सारी सब्जियां फिकवा दी और सैम्पल जांच के लिए चंडीगढ़ भिजवा दिए हैं.



ये भी पढ़ें:-



अपराध की दुनिया छोड़ना युवक को पड़ा महंगा, साथियों ने कर दी हत्या

देवर ने दोस्त के घर ले जाकर भाभी के साथ किया बलात्कार, हुआ फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading