घर के बाहर शराब पीने से रोकने पर पत्रकार को बुरी तरह पीटा, हालत नाजुक

निजी संस्थान में कार्यरत पत्रकार ने जब अपने घर के सामने गाड़ी लगा कर शराब पीने का विरोध किया तो बदमाशों ने उसको जमकर पीटा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 9:19 AM IST
घर के बाहर शराब पीने से रोकने पर पत्रकार को बुरी तरह पीटा, हालत नाजुक
अस्पताल में भर्ती घायल पत्रकार
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 9:19 AM IST
हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद () जिले में युवकों को घर के बाहर शराब पीने से रोकना एक पत्रकार को भारी पड़ गया. युवकों ने पत्रकार को बुरी तरह से पीटा. घायल पत्रकार को  गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवा. मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां एक निजी संस्थान में कार्यरत पत्रकार ने जब अपने घर के सामने गाड़ी लगा कर शराब पीने का विरोध किया तो बदमाशों ने उसको जमकर पीटा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित पत्रकार का नाम योगेश है. दरअसल  योगेश फरीदाबाद के एक नंबर इलाके में रहता है. इसके घर के सामने कई सारी बिरयानी की दुकानें हैं. योगेश की पत्नी अनीता के मुताबिक कल देर रात जब वो ऑफिस से अपने घर के लिए निकला तो उसके घर के सामने गाड़ी लगी हुई थी जिसमें कुछ युवक शराव पी रहे थे. जब इसका उन्होंने विरोध किया तो गाड़ी में सवार लोगो ने उनके साथ जमकर मारपीट की.

पुलिस का कहना- जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

वहीं घायल पत्रकार से मिलने पहुंचे काँग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे AC चौधरी ने कहा की फरीदाबाद में दिन प्रतिदिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और पत्रकार पर हमला  और भी निंदनीय है. वहीं पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलते ही उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...