लाइव टीवी

रिक्शा चालक के परिवार ने बाईक चालक को पीटा, CCTV में कैद मामला पुलिस में पहुंचा

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 1:42 PM IST
रिक्शा चालक के परिवार ने बाईक चालक को पीटा, CCTV में कैद मामला पुलिस में पहुंचा
फरीदाबाद - पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कर रही है.

फरीदाबाद (Faridabad) में गुंडगर्दी (Hooliganism) की एक तस्वीर सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुई है जो इस वक्त वायरल हो रही है. 16 जनवरी को सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें झगड़े की वजह तब बनी जब एक पड़ोसी रिक्शे में कुछ सामान रखकर गली से निकल रहा था. उसी समय अचानक उसका रिक्शा वहां खड़ी एक बाइक से टकरा गया और वह बाइक जमीन पर गिर पड़ी.

  • Share this:
 

फरीदाबाद. शहर में गुंडगर्दी (Hooliganism) की एक तस्वीर सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुई है जो इस वक्त वायरल हो रही है. जानकारी के अनुसार थाना सारन इलाके में गली से रिक्शा निकालने के दौरान खड़ी बाइक से टकराने के बाद विवाद बढ़ गया. आरोप है कि बाईक के मालिक ने जब बाइक गिराने पर प्रतिरोध किया तो रिक्शा चालक ने अपने परिवार के साथ मिलकर जमकर मारपीट की. इस घटना की  तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच (Investigation) की बात कह रही है.

बता दें कि 16 जनवरी को सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें झगड़े की वजह तब बनी जब एक पड़ोसी रिक्शे में कुछ सामान रखकर गली से निकल रहा था. उसी समय अचानक उसका रिक्शा वहां खड़ी एक बाइक से टकरा गया और वह बाइक जमीन पर गिर पड़ी, जिसके बाद बाइक का मालिक बाहर आया और उसने उससे कहासुनी करनी शुरू कर दी. बातों बातों में दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा होने लगा.

रिक्शा चालक के परिवार के लोग बाईक सवार और उसके समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी.


पुलिस सीसीटीवी फुटेज से कर रही घटना की जांच

आरोप है कि इसी दौरान रिक्शा चालक के परिवार के लोग आ गए और उन्होंने बाईक सवार और उसके समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी. सीसीटीवी में साफ तौर पर मारपीट की तस्वीर देखी जा सकती है. इस झगड़े में दोनों तरफ के लोगों को चोटें आईं और दोनों ही पक्षों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है और वो सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - माता-पिता ने छोड़ा तो मौसी ने दिया सहारा, बेटी ने गोल्ड जीत किया नाम रोशनये भी पढ़ें - पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने की फायरिंग, हेड कांस्टेबल के गले में लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर