आफत की बारिश! गुरुग्राम में एक और बिल्डिंग में आई दरार, दहशत में लोग

गुरुग्राम की एक और बिल्डिंग में दरार आने से हड़कंप

गुरुग्राम (Gurugram) में बारिश (Rain) ने बढ़ाई लोगों की परेशानियां. कई घरों को पहुंचा नुकसान.

  • Share this:
    गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) बारिश से बेहाल है. बारिश की वजह से कई मकानों को भी नुकसान पहुंचा है. गुरुवार को कुछ ऐसा ही नजारा गुरुग्राम के सेक्टर-46 में सामने आया था. वहीं आज गुरुग्राम के सेक्टर 27 स्थित एक और बिल्डिंग में दरार आ गई. बारिश के बाद सेक्टर 27 और 28 में काफी जल भराव हुआ था, जिसके चलते इस बिल्डिंग को नुकसान पहुंचा है. वहीं इस पूरे इलाके में भय का माहौल है.

    वहीं जल भराव की वजह से सेक्टर 46 में भी एक बिल्डिंग गिरने की कगार पर जा पहुंचा था.  प्रशासन ने उसे तोड़ने का काम शुरू कर दिया है. बता दें कि यहां पूरी की पूरी एक इमारत (Building) बारिश और जलभराव की वजह से झुक गई थई. हादसे का अंदेशा जैसे ही हुआ लोगों ने फौरन नगर निगम को जानकारी दी. सूचना मिलते ही निगम के अधिकारी भी हरकत में आ आए.

    haryana news, Gurugram news, heavy rain fall, heavy rain fall in haryana, haryana rain, Gurugram nagar nigam, 5 storey building tilted, 5 storey building tilted in gururgram, बारिश, गुरुग्राम में भारी बारिश, इमारत झुकी, गुरुग्राम में इमारत झुकी, गुरुग्राम में बारिश, मौसम की खबर, 
    इमारत गिरने के कगार पर.


    इमारत का निचला हिस्सा दरक गया

    बिल्डिंग का निचला हिस्सा दरक गया है और इमारत एक तरफ झुकती जा रही थी. बड़े हादसे की आशंका होते ही लोगों ने निगम को सूचना दी. निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जेसीबी से इमारत को सहारा दिया गया . एहतियात के तौर पर बिल्डिंग को खाली करा दिया गया था. अब इसे तोड़ने का कार्य शुरू कर दिया गया है ताकि कोई हादसा ने हो सके.

    प्रशासन के दावों की खुली पोल

    गुरुग्राम में बारिश ने एक बार फिर प्रशासन के दावों की पोल खोल दी. सैकड़ों गाड़ियां डूब गईं. सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं और हाइवे का नज़ारा तो बिल्कुल बदला हुआ था. सैलाब ऐसा आया कि लोगों के भी पसीने छूट गए. वहीं, बारिश के चलते इफको चौक पर रोड धंस गई. रोड धंसने से बड़े हादसे का खतरा बढ़ गया है. इफको चौक पर NHAI और गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों ने सड़क धंसने पर रास्ता बंद कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.