लाइव टीवी

फ़रीदाबाद में भीषण सड़क हादसा, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 5:10 PM IST
फ़रीदाबाद में भीषण सड़क हादसा, CCTV में कैद हुई तस्वीरें
फरीदाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा

दुकानदार (Shopkeeper) ने बताया कि उनके सीसीटीवी (CCTV)कैमरे में एक्सीडेंट की सारी तस्वीरें कैद हुई है. जबरदस्त टक्कर के बाद भी गाड़ी में बैठे चार सवार युवक सीसीटीवी में बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
फ़रीदाबाद. जिले में तड़के करीब 3 बजकर 30 मिनट पर दिल्ली नंबर की एक क्रूज गाड़ी बल्लभगढ़ में मथुरा रोड पर बिजली के खंभे से जा टकराई. जिसमें बैठे चार व्यक्ति जबरदस्त एक्सीडेंट (Accident) के बाद भी सकुशल बाहर निकल गए. गाड़ी के बिजली के खंभे से टकराने की तस्वीरें हाईवे स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई.

वहीं इस मामले में  दुकानदार ने बताया कि उनके कैमरे में एक्सीडेंट की सारी तस्वीरें कैद हुई है. जबरदस्त टक्कर के बाद भी गाड़ी में बैठे चार सवार युवक सीसीटीवी में बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. गाड़ी लगभग आगे पीछे से पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है.



आसपास के दुकानदार गाड़ी को देखने के लिए इकट्ठे हो गए लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि यह गाड़ी कहां और किस की है. अभी तक इसकी सुध लेने वाला वहां कोई नहीं पहुंचा है.

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...