फरीदाबाद में बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक को रोडवेज कर्मचारी ने मारी लात

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 3:13 PM IST
फरीदाबाद में बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक को रोडवेज कर्मचारी ने मारी लात
युवक को लात मारता रोडवेज कर्मचारी

फरीदाबाद में चेकिंग अभियान के दौरान एक युवक कर्मचारियों से बचने के लिए भागकर एक कंपनी में घुस गया, जहां से रोडवेज कर्मचारी उसका कॉलर पकड़कर बाहर निकाल कर लाए.

  • Share this:
हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) के अधिकारियों ने सोमवार को बिना चेकिंग बस में यात्रा करने वाले यात्रियों के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान कई लोगों को बिना टिकट पकड़कर पर जुर्माना लगाया गया. चेकिंग अभियान के दौरान  रोडवेज कर्मचारियों की गुंडागर्दी की तस्वीर भी सामने आई है जहां वे बे टिकट यात्रियों के साथ हाथापाई तक करते नजर आए.

दरअसल चेकिंग अभियान के दौरान एक युवक कर्मचारियों से बचने के लिए भागकर एक कंपनी में घुस गया, जहां से रोडवेज कर्मचारी उसका कॉलर पकड़कर बाहर निकाल कर लाए. दूसरी तरफ एक अन्य व्यक्ति को लात मारकर बस में बैठाते हुए तस्वीरें कैमरे में कैद हुई.



जीएम ने दिए जांच के आदेश

अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर चेकिंग अभियान की आड़ में इस तरह की हाथापाई को किस तरह सही ठहराया जा सकता है, जबकि नियम के तहत बे टिकट के पकड़े जाने पर ₹500 के जुर्माने का प्रावधान है. वहीं मारपीट मामले में हरियाणा रोजवेज की जीएम आशुतोष राजन ने जांच के आदेश दिए है.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...