लाइव टीवी

फरीदाबाद में ATM उखाड़ ले जा रहे थे चोर, पुलिस को देख छोड़कर भागे

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 3:30 PM IST
फरीदाबाद में ATM उखाड़ ले जा रहे थे चोर, पुलिस को देख छोड़कर भागे
एटीएम उखाड़ कर चोर ले जाने ही थे तभी पुलिस पीसीआर वहां से गुजरी

हैरानी की बात तो यह है कि इसी इलाके में एटीएम (ATM) के अलावा चोरों ने एक दुकान और वर्कशॉप (Workshop) को भी अपना निशाना बनाया और चोरी कर फरार हो गए.

  • Share this:
फरीदाबाद. झाड़सेतली इलाके में रविवार रात जहां चोरों ने एक एटीएम (ATM) को उखाड़ कर ले जाने की कोशिश की. चोरों ने एक्सिस बैंक (AXIX Bank) के एटीएम को उखाड़ लिया और उसे पिकअप गाड़ी में डालकर जब लेजा रहे थे तभी गश्त कर रही पुलिस की पीसीआर (Police PCR) गाड़ी को देखकर चोर एटीएम को फैंक कर फरार हो गए.

हैरानी की बात तो यह है कि इसी इलाके में एटीएम के अलावा चोरों ने एक दुकान और वर्कशॉप को भी अपना निशाना बनाया और चोरी कर फरार हो गए. पीड़ित दुकानदार और वर्कशॉप मालिक ने बताया कि इस इलाके में पहले भी कई बार चोरियां हो चुकी हैं लेकिन पुलिस चोरी की शिकायत ही दर्ज नहीं करती जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं.

पुलिस ने कही ये बात

इन चोरियों को लेकर जब क्षेत्र के एसएचओ विनोद कुमार से बात की गई तो उन्होंने एटीएम को उखाड़ने की बात तो मान ली, लेकिन क्षेत्र में हुई अन्य दो चोरियों को नकारते हुए कहा कि उन्हें इन चोरियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि चोरों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...