आतंकी हमले में घायल फरीदाबाद का पैरा कमांडो संदीप शहीद
Faridabad News in Hindi

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से लोहा लेते हुए घायल हुए फरीदाबाद के गांव अटाली निवासी पैरा कमांडो संदीप कुमार शहीद हो गए. संदीप कुमार 30 वर्ष के थे.

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से लोहा लेते हुए घायल हुए फरीदाबाद के गांव अटाली निवासी पैरा कमांडो संदीप कुमार शहीद हो गए. संदीप कुमार 30 वर्ष के थे. वह अपने पीछे मां-पिता, पत्नी गीता, छह वर्षीय बेटी लावन्या और 2-2 साल के जुड़वा बेटे रशित और रतित को छोड़ गए हैं. संदीप के शहादत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया.

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे संदीप देशवासियों का साथ छोड़कर चले गए. उनका पार्थिव शरीर बुधवार को गांव में लाया जाएगा. संदीप के शहादत की खबर मिलते ही गांव की शोक की लहर दौड़ गई. वे पुलवामा हमले के दो दिन पहले ही संदीप मुठभेड़ में घायल हो गए थे. विभिन्न राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों के लोगों ने अपने वीर सपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की.

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हरियाणा सरकार पूरी तरह से शहीद के परिवार के साथ खड़ी है. 12 फरवरी को संदीप और उनके तीन साथियों की पुलवामा में ही आतंकवादियों से आमने-सामने मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक साथी मौके पर ही शहीद हो गया था जबकि संदीप और उनके साथी सैनिक घायल हो गए थे. संदीप का इलाज श्रीनगर के आर्मी बेस अस्पताल में चल रहा था. शहीद के भाई सोनू ने बताया कि सोमवार को पिता नैनपाल, मां केशर देवी और पत्नी गीता श्रीनगर गए थे.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading