लाइव टीवी

BREAKING: फरीदाबाद में बच्चों को छोड़कर लौट रही स्कूल बस में लगी आग
Faridabad News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 3, 2020, 3:34 PM IST
BREAKING: फरीदाबाद में बच्चों को छोड़कर लौट रही स्कूल बस में लगी आग
स्कूल बस में लगी आग

बस गुरुग्राम (Gurugram) के एक निजी स्कूल बताई जा रहा है. बड़खल फ्लाईओवर पर चढ़ते समय बस में अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को दी.

  • Share this:
फरीदाबाद. बड़खल फ्लाईओवर पर स्कूल के बच्चों को छोड़कर वापस लौट रही एक स्कूल बस (School Bus) में अचानक आग (Fire) लग गई. जिस समय बस में आग लगी उस वक्त ड्राईवर और हेल्पर बस में मौजूद थे. दोनों ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को सड़क किनारे लगाया और बस से निकल कर अपनी जान बचाई. वहीं हादसे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

ये बस गुरुग्राम के एक निजी स्कूल बताई जा रहा है. बड़खल फ्लाईओवर पर चढ़ते समय बस में अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाया. आग लगने से बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

बस में आग




बच्चों को छोड़ कर लौट रही थी बस



वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की ये बस गुरुग्राम से फरीदाबाद स्कूल के बच्चों को छोड़ने आई थी. बस जैसे ही बच्चों को छोड़कर वापस जाने लगी तो बड़खल फ्लाईओवर में अचानक उसने आग पकड़ ली. पुलिस ने बताया की शार्ट सर्किट के कारण ये आग लगी है. इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 3:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading