लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: स्कूल के मैनेजर को कार के बोनट पर 5 किलोमीटर तक घसीटा, केस दर्ज

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 18, 2019, 3:31 PM IST
VIRAL VIDEO: स्कूल के मैनेजर को कार के बोनट पर 5 किलोमीटर तक घसीटा, केस दर्ज
आरोपी कार चालक ने मैनेजर की गाड़ी को टक्कर मारी थी. (स्‍क्रीनशॉट)

कार की बोनट पर शख्‍स को घसीटने का यह मामला फरीदाबाद के इंडियन ऑयल (Indian Oil) के समीप की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
फरीदाबाद. कार सवार युवकों द्वारा एक निजी स्कूल के मैनेजर (School Manager) को कार के बोनट पर घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. युवकों ने पीड़ित मैनेजर को कार के बोनट पर लटका कर पांच किलोमीटर तक घसीटा. पीड़ित चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन आरोपी युवक उन्‍हें घसीटते रहे.

बता दें कि सेक्टर-8 निवासी शिवम चौधरी एक निजी स्कूल में प्रबंधक हैं. उसकी पत्नी मेट्रो अस्पताल प्रबंधन में हैं. वायरल वीडियो शनिवार की है, जब शिवम अपनी पत्नी को लेने होंडा सिटी कार से अस्पताल जा रहे थे. सेक्टर-9-12 की क्रॉसिंग रोड, इंडियल ऑयल के पीछे वाली सड़क पर एक स्विफ्ट कार चालक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार कर भाग गया.

पीड़ित को कार के बोनट में घसीटते ले गए युवक

पीड़ित शिवम ने कार का पीछा कर बीपीटीपी चौक बाईपास पर युवकों की कार को रोक लिया. पीड़ित आरोपी युवकों की कार की फोटो खींचने लगा तो युवकों ने उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की. इस दौरान वो कार के बोनट पर जा गिरे. इसके बाद आरोपी युवकों ने उन्‍हें कार से घसीटते हुए काफी दूर तक ले गए.



पुलिस ने कब्जे में ली कार

पीड़ित मैनेजर ने बताया कि आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की. वहीं, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने आरोपियों की कार को कब्जे में ले लिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- पति को बेहोश कर पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, आ गया होश और फिर...

पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...