होम /न्यूज /हरियाणा /

गुरुग्राम में हादसाः कार ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, दर्दनाक मौत, एक घायल

गुरुग्राम में हादसाः कार ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, दर्दनाक मौत, एक घायल

गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें कार ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, (सांकेतिक तस्वीर)

गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें कार ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, (सांकेतिक तस्वीर)

Scooty car accident: गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी पर सवार 12 वीं कक्षा के एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. इसके साथ ही उसका सहपाठी इसमें घायल हो गया है. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी पर सवार 12 वीं कक्षा के एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. इसके साथ ही उसका सहपाठी इसमें घायल हो गया है. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू करते हुए मंगलवार को घटना की जानकारी दी है.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार दोपहर उस समय हुआ जब दोनों छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे. कार चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी. इसमें स्कूटी सवार एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. उसका साथ इस घटना में घायल हो गया. हादसे के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घायल छात्र को अस्पताल पहुंचा गया. उन्होंने बताया कि कार चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

हादसे के बाद कार पुलिस के कब्जे में, चालक फरार
पुलिस ने बताया कि फर्रुखनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार को जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले छात्र की पहचान ललित और घायल पुष्पेंद्र के रूप में हुई है. सहायक उप निरीक्षक मंजीत सिंह ने कहा कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. कार चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. चालक को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है.

Tags: Gurugram news, Haryana news, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर