गुरुग्राम: स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों सहित 9 लोग गिरफ्तार
Faridabad News in Hindi

गुरुग्राम: स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों सहित 9 लोग गिरफ्तार
स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

पुलिस (Police) ने इस दौरान कुल 9 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. इसमें 6 लड़कियां भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
गुरुग्रम: हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार सेक्टर 40 की मार्केट में छापेमारी की है. इस दौरान, पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल देह व्यापार (Sex Racket) के धंधे का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने इस दौरान कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 6 लड़कियां भी शामिल हैं. साथ ही, पुलिस ने इस दौरान तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार (Arrest) किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर 140 की मार्केट में ऑस्कर 3 स्पा के नाम से चल रहे स्पा सेंटर में लड़कियों से देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा था. पुलिस को इस मामले गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक बना स्पा सेंटर में भेजा. जैसे ही उसने पुलिस को ग्रीन सिग्नल दिया तो पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर 6 लड़कियों सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या



पुलिस ने कही ये बात
पुलिस ने स्पा सेंटर पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं गिरफ्तार किए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. वहीं, पुलिस पुलिस ने बताया कि, उन्हें अनैतिक देह व्यापार संचालन की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने एक टीम बनाकर मौके पर भेजा थी. इस दौरान देह व्यापार के धंधे का खुलासा हुआ. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस के अनुसार इनके द्वारा देह व्यापार में गलत तरीके से धन अर्जित किया गया है, जिसे सीजर का प्रस्ताव भेजा जाएगा. साथ ही, उन्होंने बताया कि, देह व्यापार से जुड़े दलालों पर आगे भी नकेल कसा जाएगा. इस धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं उनका पता लगाया जा रहा है. फिलहाल पकड़ी गई लड़कियों से पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज