लाइव टीवी
Elec-widget

फरीदाबाद में दिनदहाड़े दुकानदार की गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 11:30 AM IST
फरीदाबाद में दिनदहाड़े दुकानदार की गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग
फरीदाबाद में नकाबपोश बदमाशों ने की दुकानदार की हत्या

चश्मदीद दुकानदार (Shopkeeper) के मुताबिक सुबह-सुबह दोनों ने दुकान (Shop) खोली थी. दोनों साथ ही एक साथ पहुंचे थे. उसने दो युवकों को उसकी दुकान पर देखा था, लेकिन उनका चेहरा ढका हुआ था.

  • Share this:
फरीदाबा. पांच नंबर इलाके में जब एक दुकानदार (Shopkeeper) अपनी दुकान खोल कर साफ सफाई में जुटा था तभी बाइक पर सवार नकाबपोशों ने उस पर गोली चला दी, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए रखवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

चश्मदीद दुकानदार के मुताबिक सुबह-सुबह दोनों ने दुकान खोली थी. दोनों साथ ही एक साथ पहुंचे थे. उसने दो युवकों को उसकी दुकान पर देखा था, लेकिन उनका चेहरा ढका हुआ था. उसने सोचा कि ग्राहक होंगे और वह अपने काम में व्यस्त हो गया. तभी गोली चलने की आवाज आई और उनका सारे दुकानदारों की तरफ लपका लेकिन मैं गिर गया और आरोपी फरार हो गए और गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हमलावर मौके से फरार

गौरतलब है की मंगलवार को भी फरीदाबाद के कबूलपुर गांव में बदमशों ने एक युवक को जान से मारने की नियत से गोली मार दी थी, गनीमत रही की उसकी जान बच गई. वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जांच की तो पता चला कि दो नकाबपोश दुकान खोलते समय आए और गोली मारकर फरार हो गए. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थान में रखवा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...