लाइव टीवी

ट्यूशन पढ़कर लौट रही छठी क्लास की छात्रा का अपहरण के बाद रेप, हुई गर्भवती

News18 Haryana
Updated: September 21, 2019, 3:20 PM IST
ट्यूशन पढ़कर लौट रही छठी क्लास की छात्रा का अपहरण के बाद रेप, हुई गर्भवती
छात्रा हुई गर्भवती (प्रतीकात्मक फोटो)

मामले का खुलासा तब हुआ जब तीन दिन पहले पीड़िता को पेट में दर्द हुआ. घर के लोग उसे नजदीक के अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें बताया कि किशोरी के गर्भ में करीब 6 महीने का बच्चा पल रहा है.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) में छठी क्साल में पढ़ने वाली लड़की से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. छात्रा को रास्ते से खींचकर घर में ले जाकर रेप किया गया. पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि छात्रा के साथ कई महीने पहले रेप किया गया था. लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है.

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता को बुधवार की शाम पेट में दर्द हुआ
जानकारी के मुताबिक यह मामला खेड़ी पुल थाना क्षेत्र का है. पीड़िता इसी क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने जाती है. मामले का खुलासा तब हुआ जब तीन दिन पहले पीड़िता को पेट में दर्द हुआ. घर के लोग उसे नजदीक के अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें बताया कि किशोरी के गर्भ में करीब 6 महीने का बच्चा पल रहा है. यह सुनकर परिवारवालों के पांव तले जमीन खिसक गई. उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

13 वर्षीय छात्रा घर के पास ही एक निजी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती है

नवभारत टाइम्स के अनुसार 13 वर्षीय छात्रा घर के पास एक निजी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती है. उसका कहना है कि वो बीते 18 फरवरी की रात लगभग 8 बजे ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने मुंह दबाकर उसे अपने घर में खींच लिया और उससे रेप किया. आरोपी ने पीड़िता को किसी को भी इस घटना के बारे में बताने पर उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. आरोपी शख्स दबंग प्रवृति का है इसलिए लड़की डर कर चुप रही.

एसएचओ खेड़ी पुल थाना सुरेंद्र ने बताया कि केस दर्ज कर महिला अधिकारी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

लखनऊ-दिल्ली तेजस एक्सप्रेस में बुकिंग चालू, 5 अक्टूबर से शुरू होगा कमर्शियल रन

दिल्ली-लखनऊ के बीच पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस का जानिए कितना है किराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...