Assembly Banner 2021

फरीदाबाद: सड़क बनवाने की मांग को लेकर सामाजिक संगठनों ने नगर निगम पर जड़ा ताला

प्रदर्शनकारियों ने गेट पर जड़ा ताला

प्रदर्शनकारियों ने गेट पर जड़ा ताला

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि NIT फरीदाबाद के लोगों को अछूत मानते है इसलिए सौतेला व्यवहार कर रहे है इसीलिए सड़क नहीं बनाई जा रही.

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले में टूटी हार्डवेयर प्याली सड़क को बनवाने की मांग को लेकर पिछले लगभग 1 महीने से धरने पर बैठे अनशन कारी बाबा रामकेवल के बाद अब समाजसेवी अभिषेक गोस्वामी पिछले 5 दिनों से आमरण अनशन पर है. जिनकी बीती रात तबियत बिगड़ने पर बाबा रामकेवल सहित शहर के कई सामाजिक संगठनों ने नगर निगम कार्यालय पहुंच कर नगर निगम का ताला जड़ दिया और नगर निगम और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और नगर निगम के गेट का ताला खुलवाने के प्रयास किया लेकिन प्रदर्शकारी उग्र हो गए. इस मौके पर कई सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बाबा राम केवल के साथ आए अन्य समय संगठनों ने नगर निगम और सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पिछले लगभग 1 महीने से प्याली चौक पर प्याली हार्डवेयर सड़क को बनवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. लेकिन ना तो नगर निगम और ना ही सरकार उनकी ओर ध्यान देना ही है.

उन्होंने कहा कि हमें बताएं कि सड़क बनवाने की मांग को लेकर बीते 5 दिन से समाजसेवी अभिषेक गोस्वामी आमरण अनशन पर है. बीती रात उनकी तबीयत भी बिगड़ गई लेकिन नगर निगम को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा. प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि आमरण अनशन पर बैठे अभिषेक गोस्वामी को यदि कुछ होता है तो वह सरकार और प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देंगे.



वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं के घर और ऑफिस के आगे रात रात सड़क बन जाती है. लेकिन प्याली हार्डवेयर जैसी खूनी सड़क को बनवाने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा. जबकि इस सड़क पर कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं जिसके चलते कई लोग मौत के गाल में समा चुके है.
वहीं अनशनकारी बाबा रामकेवल ने नगर निगम के सभी अधिकारियों को चोर बताते हुए कहा कि सभी नगर निगम के अधिकारी चोर है. जो चोर है वो आंखे दिखा रहे है. उन्होंने कहा कि जिस सड़क के बनने की फाइल अबतक पास हो जानी चाहिए थी वो आजतक पास नहीं हुई है. वहीं बाबा रामकेवल ने आरोप लगाते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा और विधायक नरेंद्र गुप्ता के यहां केवल 5 दिन में ही सड़क बना दी गई लेकिन NIT फरीदाबाद के लोगों को अछूत मानते है इसलिए सौतेला व्यवहार कर रहे है इसीलिए सड़क नहीं बनाई जा रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज