Home /News /haryana /

हरियाणा: पैसे नहीं देने पर नशेड़ी बेटे ने 70 साल के पिता की कैंची से गोदकर की हत्या, गिरफ्तार

हरियाणा: पैसे नहीं देने पर नशेड़ी बेटे ने 70 साल के पिता की कैंची से गोदकर की हत्या, गिरफ्तार

बेटे ने की पिता की हत्या

बेटे ने की पिता की हत्या

Son Killed Father in Gurugram: नीरज नशे का आदी था. जबकि पिछले काफी समय से जुआ और नशे के दलदल में फंसने के चक्कर में लगातार अपने पिता पर पैसे देने का दबाव बना रहा था. यही नहीं, समय-समय पर पिता पर रुपए लेने को लेकर झगड़ा भी करता था. नीरज ने अपने पिता से रुपए मांगे और इनकार करने पर घर में ही रखी कैंची से पिता की हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. साइबर सिटी में 70 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. वारदात कल देर शाम न्यू कालोनी थाना क्षेत्र की है, जहां 35 वर्षीय कलयुगी बेटे नीरज उर्फ नौनी ने सिर्फ इसलिए बुजुर्ग पिता की कैंची से गोद कर हत्या कर डाली क्योंकि पिता हत्यारोपी के पैसों की डिमांड को पूरी नहीं कर पा रहा था. बहरहाल पुलिस (Police) ने महज कुछ घंटों के भीतर हत्यारोपी नीरज को गिरफ्तार (Arrest) कर मामले का खुलासा कर दिया है.

जिस बेटे को मेहनत मजदूरी कर पाल पोस कर बड़ा किया उसी कलयुगी बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया, वो भी इस लिए की वह बेटे द्वारा मांगे गए पैसों की मांग पूरी नहीं कर पा रहा था. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया की हत्यारोपी नीरज गलत संगत में पड़ गया था. पिता ने जब उसको अपनी आदत सुधारने के लिए कहा तो वह गुस्से में आ गया. उसने पिता की कैंची घोंप कर हत्या करने के बाद फरार हो गया.

कैंची से बार-बार वार करने से हुई मौत

वारदात के समय मृतक का बड़ा बेटा घर में मौजूद नहीं था. जब बड़ा बेटा घर पहुंचा तो उसने अपने पिता को मृत अवस्था में पाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने देखा कि किशनचंद मृत अवस्था में घर के अंदर पड़ा हुआ है. जिसके ऊपर कैंची से बार-बार वार करने से उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मृतक किशनचंद के बड़े बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर छोटे बेटे नीरज उर्फ नोनु की तलाश शुरू की तो बुधवार को गुरुग्राम से ही उसको गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने हत्यारोपी को नीरज को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की गई कैंची और सीसीटीवी को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर