लाइव टीवी

शाहीन बाग की तरह इंडिया गेट पर करणी सेना बैठ गई तो अंजाम होगा बुरा: सूरजपाल अम्मू
Faridabad News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 6:11 PM IST
शाहीन बाग की तरह इंडिया गेट पर करणी सेना बैठ गई तो अंजाम होगा बुरा: सूरजपाल अम्मू
सूरजपाल अम्मू ने साधा निशाना

सूरजपाल अम्मू (Suraj Pal Ammu) ने कहा कि देश मे हिन्दुओं को गालियां दी जा रही है. 25 करोड़ मुस्लिम (Muslims) हिन्दूओं को हल्के में न ले.

  • Share this:
गुरुग्राम: शाहीन बाग पर भाजपा प्रवक्ता और करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजपाल अम्मू (Suraj Pal Ammu) ने प्रतिक्रिया दी है. अम्मू ने कहा है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अगर नाकाम है तो करणी सेना जवाब देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि हम पहले छेड़ते नहीं और बाद में छोड़ते नहीं है. अगर हम तोड़ने पर आए तो जबड़ा तोड़ देंगे.

अम्मू ने कहा कि देश मे हिन्दुओं को गालियां दी जा रही है. 25 करोड़ मुस्लिम हिन्दूओं को हल्के में न ले. उन्होंने कहा कि अगर शाहीन बाग की तरह इंडिया गेट पर करणी सेना बैठ गई तो इसका अंजाम बुरा होगा. करणी सेना ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी.

'हिंदुओं से न लें पंगा'

अम्मू ने कहा कि देश के 110 करोड़ हिन्दुओं से कोई पंगा न ले. इस दौरान उन्होंने शरजील इमाम और कन्हैया कुमार पर भी साधा निशाना. अम्मू ने कहा कि ये लोग देश में दंगा भड़काना चाहते है. ऐसा लोगों का जबड़ा तोड़कर जवाब दिया जाएगा. देश के गद्दारों का करणी सेना इलाज करेगी.

'कांग्रेस करना चाहती है देश का विभाजन'

उन्होंने कहा कि हिंदुत्व के ठेकेदारों की कोई मजबूरी होगी लेकिन करणी सेना की को कोई मजबूरी नहीं है. अम्मू ने कहा कि हिन्दुओं ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है. वहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, गांधी नहीं है. कांग्रेस देश का चाहती है कि देश का विभाजन हो. धर्म के नाम पर कांग्रेस ने देश का विभाजन किया.

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरारये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 6:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर