केंद्र में फिर से वापस आ रहे भाजपा और मोदी: सुषमा स्वराज

केंद्रिय मंत्री सुषमा स्वराज ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब तक पांच चरणो का मतदान पूरा हो गया है. केंद्र में फिर से भाजपा और मोदी वापस आ रहे हैं.

News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 10:13 AM IST
केंद्र में फिर से वापस आ रहे भाजपा और मोदी: सुषमा स्वराज
सुषमा स्वराज
News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 10:13 AM IST
फ़रीदाबाद में भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट मांगने के लिए आयोजित प्रबुद्धजन एंव बुद्धिजीवी सम्मेलन में लोंगो को संबोधित करने के लिए केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पहुंची.  इस अवसर पर दूसरे दल छोड़ कर आए कुछ वरिष्ठ नेताओ ने भाजपा का दामन थामा और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

केंद्रिय मंत्री सुषमा स्वराज ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब तक पांच चरणो का मतदान पूरा हो गया है. केंद्र में फिर से भाजपा और मोदी वापस आ रहे हैं. मैं केवल भावना या स्नेहवश वोट मांगने नहीं आयी बल्कि जवाबदेह के लिए वोट मांगने आयी हूं. पाँच साल पहले जो वायदे किए थे उनकी रिपोर्ट कार्ड के आधार पर वोट मांगने आयी हूं.



सुषमा स्वराज ने कहा कि  इन पांच सालों में केंद्र सरकार का देश और दुनिया में क्या किया इसके आधार पर वोट मांग रही हूं. राष्ट्रीय सुरक्षा की कसौटी में भाजपा उत्तम रही है. उन्होंने कहा कि आज आत्मा से आवाज़ आती है कि मोदी के राज में राष्ट्र सुरक्षित है. इसलिए कृष्णपाल को जीता कर मोदी को मज़बूत करे.

उन्होंने बताया कि दो लाख छब्बीस हज़ार लोगों को विभिन्न देशों से सुरक्षित लेकर भारत आए हैं. जो अलग अलग जगहों पर फंसे थे. राष्ट्रीय स्तर पर विकास में भी भारत ने रिकार्ड क़ायम  किया है. स्वच्छ भारत के तहत दस करोड़ शौचालय तैयार करवाए. महिलाओं को सबसे अधिक लाभ हुआ. जन धन योजना के तहत 34 करोड़ खाते खोले गए ताकि बिचौलियों की लूट से ग़रीबों को बचाया जा सके.

वहीं चुनावी सम्मेलन में कृष्ण पाल गुर्जर  ने सुषमा स्वराज से आशीर्वाद लेने के उपरांत सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे सुषमा स्वराज ने उंगली पकड़ कर राजनीति में पार्षद से केंद्रीय मंत्री तक पहुंचाया. मेरी टिकट के लिए भी ज़ोरदार सिफ़ारिश की. सुषमा स्वराज ने केंद्र ने नेतृत्व से कहा कि कृष्णपाल शरीफ गुर्जर है और दूसरा टिकट मांगने वाला गुर्जर तो माफिया है.

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...