Home /News /haryana /

फरीदाबाद: बीवी के चाल-चलन पर शक ने पति को बनाया हैवान, उठाया ये खौफनाक कदम और फिर...

फरीदाबाद: बीवी के चाल-चलन पर शक ने पति को बनाया हैवान, उठाया ये खौफनाक कदम और फिर...

फरीदाबाद में पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले पति ने पत्नी समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

फरीदाबाद में पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले पति ने पत्नी समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

Faridabad Triple Murder: आरोपी नीरज को अपनी पत्नी आयशा के चरित्र पर शक था. इसके आलावा उसका अपने साले गगन से 10 लाख रुपये का लेनदेन भी था. पुलिस ने साले गगन की शिकायत पर हत्या, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद के धौज थाना क्षेत्र में आज सुबह एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी पत्नी, सास, साले व उसके दोस्त को गोली मार दी. गोली लगने से पत्नी, सास और साले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि साले को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल दो तमंचे, चाकू और मोटर साइकिल भी बरामद कर ली है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी नीरज को अपनी पत्नी आयशा के चरित्र पर शक था. इसके आलावा उसका अपने साले गगन से 10 लाख रुपये का लेनदेन भी था. पुलिस ने साले गगन की शिकायत पर हत्या, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है. मूलरूप से पानीपत के समालखा निवासी गगन ने पुलिस को बताया कि बहन आयशा शादी करीब 14 साल पहले एनआईटी-एक निवासी नीरज चावला के साथ की थी.

    नीरज का एनआईटी में काज-बटन व लेडीज टेलरिंग मैटेरियल का काम है. उनका 12 साल का एक बेटा भी है. नीरज अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इस बात को लेकर उनका अक्सर आपस में झगड़ा होता था. इसके चलते करीब एक साल से आयशा अपने बेटे के साथ मायके में रह रही थी. गगन सेक्टर-22 में रहने वाले अपने दोस्त राजन के साथ मिलकर पुरानी कारों व कोठियों की खरीद-फरोख्त का काम करता है.

    दोस्त के साथ मिलकर ऐसे की प्लानिंग 

    गगन कई सालों से सेक्टर 55 में परिवार के साथ रह रहा था. करीब एक माह पहले उसने मोहताबाद में एक मकान किराए पर ले लिया और अपनी पत्नी, बच्चों, मां व बहन के साथ वहीं रहने लगा. दो दिन पहले गगन अपने परिवार के साथ खाटू-श्याम घूमने गया था. राजन भी उनके साथ था. वापस आने पर राजन उनके घर रुक गया.

    बुधवार को रात खाना खाकर आयशा और सुमन नीचे कमरे में सो गईं. गगन, राजन और 12 वर्षीय भांजा ऊपर के कमरे में सोए थे. रात करीब पौने तीन बजे गगन को गोली चलने की आवाज सुनाई दी. उसका जीजा नीरज व उसका दोस्त लेखराज राजन को गोली मार रहे थे. इसके बाद दोनों ने गगन पर भी गोली चलाई, जो उसकी कमर में लगी.

    पत्नी को गोली मारने के बाद चाकू भी मारे

    पति और उसका दोस्त इसके बाद नीचे गए और गगन की बहन आयशा और मां सुमन को गोली मार दी. इसके बाद आरोपियों ने आयशा और सुमन पर चाकू से भी वार किये. वारदात के बाद दोनों फरार हो गए. इस घटना में गगन घायल हो गया था. उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और गगन को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    Tags: Delhi-NCR News, Faridabad News, Faridabad Police, Haryana news, Haryana news live

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर