Home /News /haryana /

teacher arrested by maharashtra police for kidnapping13 year old girl in faridabad nodbk

ठाणे से 13 साल की लड़की को भगाकर फरीदाबाद लाया टीचर, महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि ठाणे स्थित कल्याण टाउनशिप की रहने वाली लड़की एक मई से लापता थी और उसके परिजनों ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.(सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि ठाणे स्थित कल्याण टाउनशिप की रहने वाली लड़की एक मई से लापता थी और उसके परिजनों ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.(सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: कल्याण तालुका थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसी इलाके में रहने वाला एक ट्यूशन टीचर भी एक मई से लापता है. अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने शिक्षक का मोबइल नंबर ट्रैक किया, जिससे उसके फरीदाबाद में होने की बात सामने आई. उन्होंने बताया कि इसके बाद कल्याण तालुका पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस से संपर्क किया और आरोपी की तस्वीर व अन्य विवरण भेजा.

अधिक पढ़ें ...

ठाणे. हरियाणा के फरीदाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है. महाराष्ट्र पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक को फरीदाबाद से अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है. शिक्षक के ऊपर आरोप है कि उसने 13 वर्षीय एक लड़की का ठाणे स्थित उसके घर के पास से कथित तौर पर अपहरण किया था. मामले में  एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ठाणे स्थित कल्याण टाउनशिप की रहने वाली लड़की एक मई से लापता थी और उसके परिजनों ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

कल्याण तालुका थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसी इलाके में रहने वाला एक ट्यूशन टीचर भी एक मई से लापता है. अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने शिक्षक का मोबइल नंबर ट्रैक किया, जिससे उसके फरीदाबाद में होने की बात सामने आई. उन्होंने बताया कि इसके बाद कल्याण तालुका पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस से संपर्क किया और आरोपी की तस्वीर व अन्य विवरण भेजा. अधिकारी के अनुसार, फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी और लड़की को वहां देख लिया, जिसके बाद ठाणे से एक पुलिस टीम शनिवार को हरियाणा पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को उसके कब्जे से छुड़ा लिया है.

मृतका के परिजन देर रात रोहतक पहुंचे
बता दें कि हरियाणा इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले ही खबर सामने आई थी कि रोहतक जिले के महम में एक युवती का शव जमीन में गड़ा हुआ मिला है. युवती की पहचान दिल्ली की यूट्यूबर संगीता उर्फ दिव्या के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये युवती 11 दिनों से लापता थी. परिजनों ने उसके अपहरण का केस भी दर्ज करवाया हुआ था. आरोप है कि दिल्ली में हत्या कर उसका शव महम में गाड़ दिया गया. वहीं, पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं, मृतका के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई. मृतका के परिजन देर रात रोहतक पहुंचे.

Tags: Faridabad News, Faridabad Police, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर