VIDEO: छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा महंगा, आरोपी ने की पीड़िता के पति की धुनाई

महिला के मुताबिक उसने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत अपने पति से की थी जिसके बाद उसके पति ने आरोपी युवक के घर इसकी शिकायत कर दी.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 23, 2018, 11:40 AM IST
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 23, 2018, 11:40 AM IST
फरीदबाद में एक महिला ने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी  उसके घर पहुंच गया और वहां जाकर उसके पति और उनकी जमकर धुनाई कर दी. घटना की पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल घायल महिला और उसके पति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पुलिस को इनकी शिकायत कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर  उचित कार्रवाई कर दी गई है.

महिला के मुताबिक उसने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत अपने पति से की थी जिसके बाद उसके पति ने आरोपी युवक के घर इसकी शिकायत कर दी. बस इसी शिकायत से खफा सिरफिरे ने महिला के घर पहुंच कर उसके पति को घर से बाहर बुलाया.

सड़क पर रहने को मजबूर शहीद का परिवार, पुलिसकर्मी पर घर से निकालने का आरोप

उसका पति घर से बाहर निकल कर कुछ समझ पाता कि इससे पहले आरोपी ने बाहर आते ही उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. शोर सुनकर उसकी पत्नी भी उसे बचाने दौड़ी, लेकिन आरोपी ने उनको भी धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिसके बाद उसे बचाने उसके पड़ोसी भी पहुंचे. लेकिन आरोपी उनके भी काबू नही आया और उनकी बुरी तरह पिटाई करता रहा.

गुरुग्राम: जज के बेटे की मौत, 10 दिन पहले बीच बाजार में गनर ने मारी थी गोली

यह पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल दोनो घायलों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं उनके मुताबिक  आरोपी ने उन्होंने इनकी शिकायत पुलिस से की है. वहीं  पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी करवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर  कोर्ट पेश किया गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->