लाइव टीवी

बल्लभगढ़ के बाईपास पर हत्या कर शव फेंका, घर से निकला था विवाह समारोह की कहकर

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 22, 2019, 11:53 PM IST
बल्लभगढ़ के बाईपास पर हत्या कर शव फेंका, घर से निकला था विवाह समारोह की कहकर
युवक की लाश मिलने के बाद पूछताछ करती पुलिस

एसीपी भगत राम के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोटों के निशान से लगता है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस का अनुमान है कि जिस तरह रोड पर आवागमन है, उससे लगता है कि शायद कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंका गया है.

  • Share this:
बल्लभगढ़ के सेक्टर 58 में बाईपास रोड के किनारे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है और मामले की जांच मौका मुआयना से शुरू की. यह वारदात उस बाईपास रोड के पास हुई, जहां से दिन रात हजारों लोगों का आना जाना लगा रहता है. शुक्रवार को शव देखकर किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी.  सूचना मिलते ही एसीपी भगत राम खुद पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन नवीन यादव ने बताया कि अशोक कल शाम घर से पैदल ही निकला था. फसने कहा था कि उसको सीकरी में आयोजित शादी में कन्या दान करना है. नवीन के मुताबिक अशोक की किसी से कोई रंजिश ही नहीं थी

एसीपी भगत राम के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोटों के निशान से लगता है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस का अनुमान है कि जिस तरह रोड पर आवागमन है, उससे लगता है कि शायद कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंका गया है. पुलिस के मुताबित मृतक की पहचान कर ली गई है. मृतक का नाम अशोक है जोकि बल्लभगढ़ के ही अहीरवाड़ा का रहने वाला बताया गया है. गौरतलब है कि गत दिनों यहां से कुछ दूरी पर ऐसा ही एक मामला पुलिस के सामने आया था लेकिन पुलिस अभी तक उस हत्या की गुत्थी भी नहीं सुलझा पाई है. एक के बाद एक वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें- थम नहीं रहा स्वाइन फ्लू का कहर, अब चरखी दादरी में गर्भवती महिला की मौत

यह भी पढ़ें- एनएचएम कर्मियों की भूख हड़ताल जारी, तीन की हालत बिगड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...