लाइव टीवी

कांग्रेस नेता का दावा- रेत के ढेर पर बैठी खट्टर सरकार, भूपेंद्र हुड्डा जब चाहेंगे आंधी की तरह उड़ा देंगे

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: January 4, 2020, 3:26 PM IST
कांग्रेस नेता का दावा- रेत के ढेर पर बैठी खट्टर सरकार, भूपेंद्र हुड्डा जब चाहेंगे आंधी की तरह उड़ा देंगे
कांग्रेस नेता लखन सिंगला

फरीदाबाद से कांग्रेस (Congress) के टिकट पर चुनाव लड़ चुके लखन सिंगला (Lakhan Singla) ने कहा कि मौजूदा हरियाणा सरकार मिट्टी के ढेर पर बैठी हुई है, जिसे भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) जब चाहें आंधी की तरह उड़ा देंगे

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) के नेता ने राज्य की बीजेपी-जेजेपी (BJP-JJP) गठबंधन सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस (Congress) के नेता लखन सिंगला (Lakhan Singla) ने कहा कि मौजूदा सरकार मिट्टी के ढेर पर बैठी हुई है, जिसे भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) जब चाहें आंधी की तरह उड़ा देंगे. फरीदाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके लखन सिंगला ने कहा कि मौजूदा सरकार रेत का ढेर है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब चाहें इस सरकार को गिरा सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सत्ता में आने से पहले घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, उनसे अब मुकरना शुरू कर दिया है. पेंशन, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे से यह सरकार अब पूरी तरह पलट गई है.

सिंगला ने कहा कि इस सरकार ने युवाओं को रोजगार, किसानों को भत्ता देने की बात कही थी, लेकिन उससे भी मुकर गई. उन्होंने मनोहर खट्टर सरकार को झूठा बताते हुए जल्द ही इसके गिर जाने की भविष्यवाणी की.

उन्होंने ये बात कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) के 42वें जन्मदिन (Birthday) को लेकर लगाए गए मुफ्त हेल्थ चेकअप कैंप में कहा. इस कैंप में लोगों की मुफ्त स्वास्थ्य जांच की गई और उन्हें उनकी बीमारियों के मुताबिक फ्री में दवाइयां भी वितरित की गई. बता दें कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक (Rohtak) से पूर्व सांसद हैं.

ये भी पढ़ें- ATM लूटने गए चोर पुलिस को देख हुए फरार, मौके पर छोड़ गए गैस कटर व दस्ताना

CAA Protest: प्रदर्शन कर रहे 18 युवाओं को नूंह पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुछ घंटे बाद छोड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 2:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर