फरीदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जेबकतरे को दौड़ा-दौड़ा कर पिटा
Faridabad News in Hindi

मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन भीड़ ने उसपर लात घूंसे बरसाने बंद नहीं किये और उसकी धुनाई करते रहे.

  • Share this:
हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता की हत्या के बाद एक ओर जहां कांग्रेसियों और पुलिस में धक्का मुक्की हो रही थी तो वहीं एक जेबकतरा मौके का फायदा उठा कर लोगों की जेब काटने में लगा था. जिसे वहां मौजूद लोगों ने देख लिया, तो वह भागने लगा. लेकिन मौके पर जमा भीड़ ने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.

मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन भीड़ ने उसपर लात घूंसे बरसाने बंद नहीं किये और उसकी धुनाई करते रहे. गनीमत रही की भीड़ को समझा बुझा कर पुलिस ने आरोपी को उनके चंगुल से छुड़ा कर अपने कब्जे में ले लिया. गुस्साई भीड़ आरोपी शख्स की जान भी ले सकती थी.

पुलिस और कांग्रेसियों में हो रही थी धक्का-मुक्की



बता दें कि गुरुवार को हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद उनके शव लेने को लेकर कांग्रेसियों और पुलिस में धक्का मुक्की हो रही थी. तो वहीं एक जेबकतरा मौके का फायदा उठा कर लोगों की जेब काटने में लगा था. जब लोगों ने उसे देख लिया तो वह भागने लगा. लेकिन मौके पर जमा भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की.



पुलिस ने आरोपी चोर को भीड़ के चंगुल से छुड़ा कर अपने कब्जे में ले लिया और उसे  पुलिस चौकी में ले आई. वहीं जब आरोपी से बात करने का प्रयास किया गया तो आरोपी कुछ भी बोलने की हालत में नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading