Home /News /haryana /

फरीदाबाद: दुर्गा पूजा के बाद यमुना में मूर्ति विसर्जन करने गए 3 भाई पानी में डूबे, तलाश जारी

फरीदाबाद: दुर्गा पूजा के बाद यमुना में मूर्ति विसर्जन करने गए 3 भाई पानी में डूबे, तलाश जारी

दो भाईयों की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

दो भाईयों की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Faridabad news: फरीदाबाद जिले में दुर्गा पूजा के बाद यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए परिवार के 3 युवकों के पानी में डूबने का मामला सामने आया है. पुलिस गोताखोरों की मदद से तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दुर्गा पूजा के बाद यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए परिवार के 3 युवक पानी में डूब गए. इनकी तलाश की जा रही है. छायसा में यह घटना सामने आई है. दिल्ली के रहने वाले सुखबीर सिंह और उनका परिवार फरीदाबाद की छायसा गांव से होकर बहने वाली यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन के लिए आए थे, जिसमें 17 वर्षीय अनुज, दो चाचा के बेटे (18 वर्षीय सुमित व 16 वर्षीय पीयूष) स्नान करते समय काफी अंदर चले गए और यमुना नदी के बहाव में आने की वजह से तीनों पानी में डूब गए. पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके पश्चात पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की जा रही है.

    जबकि गांव करनेरा स्थित करनेरा कॉलोनी निवासी सुखबीर ने बताया कि 15 अक्तूबर को दोपहर करीब एक बजे वह अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के लिए छायसा स्थित यमुना घाट पर पहुंचे. मूर्ति विसर्जन के बाद परिवार के लोग यमुना नदी में स्नान कर रहे थे कि तभी उसका 17 साल का बेटा अनुज, उनके भाई कर्ण सिंह के बेटे (सुमित और पीयूष) यमुना नदी में नहाने अंदर चले गए. इस बीच पानी के तेज बहाव के कारण तीनों बच्चे पानी में डूब गए. उनके भाई परिवार सहित महीपालपुर दिल्ली में रहते हैं.

    मौके पर मचा हड़कंप

    अनुज, सुमित और पीयूष को पानी में डूबते देख हाहाकार मच गया. कोई उन्हें बचाने के लिए भाग रहा था तो कोई शोर मचाने लगा और काफी संख्या में ग्रामीण मौक पर पहुंचे. ग्रामीण बच्चों को निकालने को लेकर यमुना नदी में कूद गए, लेकिन काफी प्रयास करने के बाद बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा है.

    Tags: Haryana news, River Yamuna

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर