Home /News /haryana /

trader dies due to high tension wire case of negligence registered

फरीदाबाद: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यापारी की दर्दनाक मौत, लापरवाही का मामला दर्ज

फरीदाबाद के लक्कड़पुर स्थित शिव दुर्गा बिहार में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक व्यापारी की मौत हो गई.

फरीदाबाद के लक्कड़पुर स्थित शिव दुर्गा बिहार में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक व्यापारी की मौत हो गई.

Faridabad High Tension Line Accident: फरीदाबाद के लक्कड़पुर स्थित शिव दुर्गा बिहार में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक व्यापारी की मौत हो गई. लापरवाही का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. फरीदाबाद में हर साल 50 करोड़ से भी अधिक बिजली विभाग करता है. इसके बावजूद भी इस तरीके के हादसे रुकने का नाम नही ले रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अनिल कुमार राठी 

    फरीदाबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद की लक्कड़पुर स्थित शिव दुर्गा विहार में मंगलवार एक व्यापारी की 11000 वोल्टेज की हाईटेंशन तार के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना तड़के सुबह 4:30 बजे की है. व्यापारिक का किराना स्टोर का कारोबार है, जो सुबह साइकिल लेकर दूध लेने के लिए निकला था और टूटे हाईटेंशन की तार की चपेट में आ गया. जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान के आधार पर लापरवाही का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

    जिसने भी हादसा देखा, दिल दहल गया 

    यह तस्वीरें मौका-ए-वारदात की है, इन तस्वीरों को जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया. जी बता दें कि  एक व्यापारी रोजाना की तरह अपने घर से किराना स्टोर के लिए दूध लेने के लिए निकले थे. वह साइकिल पर सवार होकर हर रोज इसी रास्ते से जाते थे, लेकिन उन्हें मालूम नहीं था कि जिस रास्ते पर वह रोज जाते आते थे. उसी रास्ते पर आज मौत उनका इंतजार कर रही है. वे रोजाना की तरह उसी रास्ते से जा रहे थे.

    अचानक टूटे 10000 वोल्टेज के हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए, जिसके चलते उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के बेटे दीपक की माने तो उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी. वह जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि उनके पिता की हाईटेंशन की तार में चपेट में आने से मौत हो चुकी थी.

    दर्ज हुआ है जांच का मामला 

    वहीं, इस मामले में कार्रवाई कर रही पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया. मृतक की पहचान देवकरण के रूप में हुई है. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

    Tags: Faridabad News, Faridabad Police, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर