लाइव टीवी

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों से कहा- काम करना नहीं चाहते तो बोरिया-बिस्तर बांध लें

News18 Haryana
Updated: November 16, 2019, 6:52 PM IST
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों से कहा- काम करना नहीं चाहते तो बोरिया-बिस्तर बांध लें
हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री का हुआ जोरदार स्वागत

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (Transport Minister Moolchand Sharma ) ने फरीदाबाद में अधिकारियों के साथ मीटिंग की. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो काम करना नहीं चाहते हैं वे अपना बोरिया-बिस्तर बांध लें.

  • Share this:
फरीदाबाद.  परिवहन और खनन मंत्री मूलचंद शर्मा (Transport Minister Moolchand Sharma ) ने अधिकारियों को चेतावनी दी है कि वे अपनी कार्यशैली को सुधार लें और यदि काम करना नहीं चाहते तो अपना बोरिया बिस्तर बांध लें. मंत्री बनने के बाद  पहली बार फरीदाबाद (Faridabad)  पहुंचे मूलचंद शर्मा ने news 18 से खास बातचीत में यह बात कही. मंत्री बनने के बाद पहली बार बल्लभगढ़ अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री शर्मा का शहरवासियों ने ढोल- नगाड़े और पटाखों की गूंज से स्वागत किया.

अधिकारियों के साथ की बैठक 

मंत्री मूलचंद शर्मा का बल्लभगढ़ में सम्मान समारोह आयोजित किया गया. उसके बाद कैबिनेट मंत्री शर्मा ने रेस्ट हाउस में फरीदाबाद जिला के सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें बेहतर कार्य करने के  दिशा-निर्देश दिए. कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को साफ शब्दों में कह दिया कि यदि काम करेंगे तो जिले में रहेंगे. मंत्री शर्मा ने बातचीत में कहा कि 40 साल से विभागों में चले आ रहे भ्रष्टाचार पर लगाम लगाएंगे. उन्होंने कहा कि अभी उन्हें इन विभागों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन  अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वे ईमानदारी से अपना कार्य करें.

दो विधायक और जिला बीजेपी अध्यक्ष भी रहे साथ 

मंत्री मूलचंद शर्मा से न्यूज 18 ने की खास बातचीत


इस मौके पर उनके साथ फरीदाबाद से विधायक नरेंद्र गुप्ता, तिगांव से विधायक राजेश नागर, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा भी मौजूद रहे. रेस्ट हाउस में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्वागत के लिए शहरवासियों का आभार जताया. उसके बाद बस अड्डा, मार्केट, अंबेडकर चौक और अग्रसेन चौक मेन बाजार होते हुए सेक्टर- 2 स्थित अपने कार्यालय पहुंचे. कार्यालय पर भी उनका जोरदार स्वागत किया गया.

(रिपोर्ट- दीपक कुमार)ये भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, लेकिन इस वजह से नहीं मिल रही इजाजत
गुरुग्राम में गैंगस्टर अशोक राठी को घर में घुसकर तीन युवकों ने मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 6:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर