Home /News /haryana /

Triple Murder in Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद में मां-बेटी समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

Triple Murder in Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद में मां-बेटी समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद में ट्रिपल मर्डर

फरीदाबाद में ट्रिपल मर्डर

Triple Murder in Faridabad: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले के गांव मोहब्बताबाद में गोली मारकर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है. इससे आसपास के गांवों में भी दहशत का माहौल है.

    अनिल राठी

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव गोठड़ा मोहब्बताबाद में गोली मारकर तीन की लोगों हत्या (Triple Murder) से सनसनी फैल गई. रात के वक्त हुई इस घटना के बाद पूरे गांव के लोग सकते में हैं. वहीं, वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गये. इसमें राजन, सुमन और आयसा की मौत हो गई. जबकि गगन घायल है और उसका इलाज चल रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, एनआईटी विधानसभा के धौज थाना क्षेत्र के गांव गोठड़ा मोहब्बताबाद में किराए पर रह रहे एक व्यक्ति और 2 महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जबकि इस गोलीबारी में एक बच्चे को भी चोट आई है, जिसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

    पुलिस की मानें तो सुबह 3:00 बजे के करीब की एक घटना है, जिसमें दो महिलाओं समेत एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. शुरुआती जांच में आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है. मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने पहुंचकर तमाम सबूत इकट्ठा कर लिए हैं. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है. पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर जांच में जुट गई है.

    एक ही दिन में 4 हत्याओं से फैला दहशत का माहौल

    वहीं, थाना सेक्टर 31 अंतर्गत क्रेन सर्विस पर काम करने वाले एक व्यक्ति की झगड़े के दौरान दो लोगों ने मेवला अंडरपास दीवार से सिर मार कर हत्या कर दी. फिलहाल चारों शवो के पोस्टमार्टम फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में करवाए जा रहे हैं. पुलिस ने चारों हत्याओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

    Tags: Crime News, Murder, Triple Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर