फरीदाबाद: खेत का गड्ढा बना काल, दो बच्चों की डूबने से मौत
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद: खेत का गड्ढा बना काल, दो बच्चों की डूबने से मौत
खेत में खोदे गए गड्ढों में भर गया था बरसात का पानी

खेत मालिक ने मिट्टी की खुदाई की हुई थी, जिसकी वजह से गहरे गड्ढे में बरसाती पानी भर गया था. बच्चे कटी पतंग को लूटने जा रहे थे और इस गड्ढे में जा गिरे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 12:02 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जिले के तिगांव में खेत में बने गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत (Death) हो गई. मृतकों में एक 9 साल का सुंदर और एक 6 साल का बच्चा कार्तिक है. खेत मालिक ने मिट्टी की खुदाई की हुई थी, जिसकी वजह से गहरे गड्ढे में बरसाती पानी भर गया था. बच्चे कटी पतंग को लूटने जा रहे थे और इस गड्ढे में जा गिरे. पानी में डूबने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव निकालकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

पुलिस ने दोनों बच्चों के शव बीके अस्पताल की मोरचरी में रखवा दिए हैं. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राजेश ने बताया कि वह तिगांव में एक दुकान पर काम करता है. पंचायती जमीन पर मिले 100 वर्गगज के प्लाट पर उसने मकान बनाया हुआ है. यहां और भी बहुत से लोग रहते हैं. इन मकानों के पीछे एक खेत से मिट्टी खोदाई का काम चल रहा है. खेत में कहीं 3 से 4 तो कहीं 6 से 7 फुट गहरे गड्ढे बने हुए हैं. इनमें बारिश का पानी भरा हुआ है.

पतंग के पीछे भाग रहे थे बच्चे



बुधवार शाम को उसका 9 साल का बेटा सुंदर व दर्शन का 6 साल का बेटा कार्तिक साथ खेल रहे थे. पता चला है कि दोनों किसी पतंग के पीछे दौड़ रहे थे. इसी चक्कर में वह खेत के बीच में बने गहर गड्ढे में पहुंच गए और डूब गए.
गड्ढे में बरसात की वजह से भर गया था पानी

राजेश ने बताया कि वह बेटे की तलाश में बाजार आए. दो से तीन घंटे तक खूब तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा. जब वह घर आए तो पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची ने बताया कि खेत के पानी में सुंदर पड़ा है. वह तुरंत दौड़कर वहां पहुंचे. बेटा सुंदर व कार्तिक दोनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज