Home /News /haryana /

फरीदाबाद में कंस्ट्रक्शन साइट पर दो मजदूर मृत मिले, एक गंभीर रूप से घायल

फरीदाबाद में कंस्ट्रक्शन साइट पर दो मजदूर मृत मिले, एक गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Haryana News: प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के सागरपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये. उन्होंने बताया कि घटना के बाद मरने वाले युवक के दोस्त ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली.

अधिक पढ़ें ...

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में एक निर्माण स्थल पर दो श्रमिक मृत मिले हैं, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला है. एक अन्य घटना में कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी जबकि एक अन्य ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने आशंका जतायी है कि तीनों की आपस में लड़ाई हुयी होगी. उन्होंने बताया कि यह घटना नांगला इनक्लेव में शनिवार की देर रात हुयी.

    उन्होंने बताया कि मरने वाले की पचान आकाश (23) और रामवीर (42) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि मोनू नामक एक अन्य श्रमिक का उपचार चल रहा है और हम उसके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, उसके बयान के बाद ही कारणों का पता चलेगा. उन्होंने बताया कि तीनों उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के ढोला गांव के रहने वाले थे.

    मामले की जांच की जा रही है
    दूसरी ओर, पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के सागरपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये. उन्होंने बताया कि घटना के बाद मरने वाले युवक के दोस्त ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि मरने वाले वाले की पहचान राहुल एवं रिंकू के रूप में की गयी है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

    राहत अभियान चलाया जा रहा है
    बता दें कि कल ही हरियाणा में भिवानी जिले के डाडम में खनन के दौरान पहाड़ का बड़ा हिस्सा ढहने से चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिन्हें हिसार के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि घटनास्थल पर राहत अभियान चलाया जा रहा है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Big accident, Faridabad News, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर