गुरुग्राम: कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के दो शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गिरफ्तार शूटर्स किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे.
गिरफ्तार शूटर्स किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे.

साल 2018 से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर (Gangster Subbe Gurjar) के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस की हफ्तेभर में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है.

  • Share this:
गुरुग्राम. कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) सूबे गुर्जर पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ (Encounter) के दौरान पुलिस ने गुर्जर के दो गुर्गों को एसपीआर रोड से उस वक्त गिरफ्तार कर किया, जब ये दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में बादशाहपुर इलाके में रेकी कर रहे थे.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि सूबे गुर्जर के दो शूटर्स या इनफॉर्मर बादशाहपुर से सटे एसपीआर रोड से होकर गुजरेंगे. बस इसी सूचना पर क्राइम ब्रांच ने ट्रैप (पुलिस नाका) लगाकर जांच शुरू की. बाइक सवार दो लोगों को आते देख पुलिस ने जैसे ही रुकने का इशारा किया वैसे ही हथियारबंद सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई. दोनों और से हो रही फायरिंग के दौरान भागने की कोशिश कर रहे दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

साल 2018 से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के खिलाफ पुलिस की हफ्ते भर में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो पहले सोहना के रहने वाले प्रोपर्टी डीलर के द्वारा रंगदारी नहीं देने पर 3 बदमाशों को उसकी हत्या की सुपारी दी गई थी. लेकिन इससे पहले की गैंगस्टर के शूटर हत्या को अंजाम दे पाते, सोहना की नंगली में हुई मुठभेड़ के दौरान तीन हथियारबंद बदमाशों को भारी मात्रा में हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.



दरअसल कभी गैंगस्टर कौशल का साथी रहा सूबे गुर्जर कौशल से पैसे के विवाद के चलते खुद का गैंग खड़ा कर वारदातों को अंजाम देने लगा. कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर पर पुलिस द्वारा 5 लाख का इनाम घोषित है. और पुलिस की क्राइम डायरी में सूबे गुर्जर मोस्टवांटेड सूची में सबसे उपर है. वह 2018 से पुलिस से बचता आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज