बड़ी खबर : हरियाणा में बड़ा हादसा, गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर गिरा, रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी

गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे  पर बड़ा हादसा हो गया है.

गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है.

हरियाणा के ग्रुरुग्राम से बड़ी खबर सामने आ रही है. गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे (Gurugram-Dwarka Expressway) पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 2:42 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के ग्रुरुग्राम से बड़ी खबर सामने आ रही है. गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे (Gurugram-Dwarka Expressway) पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्‍लैब गिर गया है. इस हादसे में अब तक तीन मजदूरों के घायल होने की खबर है. इस समय राहत और बचाव कार्य जारी है. यह हादसा ग्रुरुग्राम से दिल्‍ली के द्वारका तक बने रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर पर हुआ है. यही नहीं, फ्लाईओवर का एक हिस्‍सा (स्‍लैब) गिरने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

यह हादसा द्वारका एक्सप्रेस वे पर दौलताबाद गांव के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक, ग्रुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेस वे पर फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा था, तभी फ्लाईओवर का एक हिस्सा अचानक एक्सप्रेस-वे (स्‍लैब) पर गिर गया. गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि दौलताबाद और बजघेड़ा के बीच बन रहे फ्लाईओवर का स्लैब गिरने से तीन मजदूर घायल हुए हैं, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से एक की हालत गंभीर है. वहीं, हादसे के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है.

Youtube Video


केंद्रीय परिवहन मंत्री ने दिया था यह आदेश
बता दें कि पिछले दिनों केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने निरीक्षण करने बाद गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे के काम में तेजी लाने का आदेश दिया था. इस वजह से काम तेजी से चल रहा था. वैसे इससे पहले सोहना रोड पर बने रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर की भी स्‍लैब गिर गई थी. हालांकि ग्रुरुगाम में फ्लाईओवर गिरने के हादसे आम बात हो चले हैं, क्‍योंकि इससे पहले हीरो होंडा चौक फ्लाईओवर और रामपूरा फ्लाईओवर का पैच गिरने से जमकर बवाल हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज