Home /News /haryana /

फरीदाबाद: पालतू कुत्ते से महिला को कटवाने का वीडियो वायरल, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

फरीदाबाद: पालतू कुत्ते से महिला को कटवाने का वीडियो वायरल, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आपसी झगड़े में पालतू कुत्ते से महिला को कटवाने का वीडियो हुआ वायरल. पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत.

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में इन दिनों 2 वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें आपसी झगड़े के दौरान एक महिला दूसरी महिला को कुत्ते से कटवाती नज़र आ रही है. वहीं दूसरे वीडियो में एक पक्ष तोड़फोड़ करता हुआ नजर आ रहा है.  फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    बता दें कि फरीदाबाद के सैनिक कॉलोनी का जहां ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया. वीडियो में दिखाई दे रहा है ग्राउंड फ्लोर पर स्कूटी को पार्क करने को लेकर दो महिलाएं बहस रही हैं. एक परिवार साइकिल को हटा कर वहां स्कूटी को पार्क करने की जिद कर रहा है तो दूसरा वहां स्कूटी नहीं लगाने दे रहा है.


    वीडिया वायरल

    इस झगड़े में एक परिवार अपने कुत्ते को भी साथ लेकर आया है. झगड़े के दौरान कुत्ते ने दूसरे पक्ष की महिला को काट लिया. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है. वहीं इस पूरे मामले का वीडिया किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. वहीं ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

    कुत्ते से कटवाने का आरोप

    पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया की वो गैलरी में साइकिल खड़ी कर रही थी. इस दौरान आरोपी पक्ष की महिला आई और उसकी साइकिल फेंक दी. महिला बोली यहां उसकी साइकिल खड़ी नहीं होगी. इस दौरान दोनों के बीच बहस हो गई.  पीड़िता का आऱोप के ही आरोपी पक्ष ने उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं उन्होंने हमें मारने के लिए अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Dog Breed, Faridabad News, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर