लाइव टीवी

INLD के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 1:43 PM IST
INLD के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल
INLD के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना कार्रवाई की मांग की है

फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र के इनेलो से पूर्व विधायक (Ex Mla) रह चुके नगेंद्र भड़ाना (Nagender Bhadana) के दफ्तर में की गई तोड़फोड़ का वीडियो वायरल हुआ है.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में इन दिनों तोड़फोड़ का एक वीडियो (Video) जबरदस्त तरीके से वायरल (Viral) हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये तोड़फोड़ फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र के इनेलो से पूर्व विधायक (Ex Mla) रह चुके नगेंद्र भड़ाना (Nagender Bhadana) के दफ्तर में की गई है. फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एनआईटी से कांग्रेस की टिकट पर जीतकर आए नए विधायक (New Mla) नीरज शर्मा (Neeraj Sharma) के भाई मुनेश शर्मा (Munesh Sharma) को हिरासत में ले लिया है. कांग्रेस विधायक के भाई के पकड़े जाने के बाद सैकड़ों की संख्या में समर्थक क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के दफ्तर के बाहर जमा हो गए.

पूरा मामला 

दरअसल, यह वीडियो बीते 20 अक्टूबर की रात का है, जिस समय हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने थे. उससे ठीक एक दिन पहले रात में कुछ अज्ञात युवक चेहरे पर कपड़ा बांधे गाड़ी से आए. इसके बाद इनेलो के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की. फिलहाल, पुलिस ने संबंधित मामले में वीरेंद्र नामक एक शख्स की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.


कानूनी कार्रवाई की मांग

इस मामले में पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि 20 तारीख को उनके दफ्तर पर उन्हें जान से मारने की नियत से हमला किया गया था. हमलावरों ने लाठी और डंडे के अलावा लोहे की रॉड का भी इस्तेमाल किया था. आरोपियों ने हवाई फायरिंग भी की थे. पूर्व विधायक ने आरोप लगाया है कि हमलावर कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक के गुर्गे थे, जिन पर वह कानूनी कार्रवाई चाहते हैं.

नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा का कहना है कि पुलिस लगातार उनके समर्थकों को परेशान कर रही है और रात में दबिश दे रही है. उनके मुताबिक जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है वो कोई हमलावर नहीं हैं, बावजूद इसके पुलिस उनके समर्थकों को दंडित कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- यहां रेलवे ट्रैक पर छलक उठते हैं जाम, महिला और युवतियों पर कसे जाते हैं फिकरे

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में नेता विपक्ष पर 2 धड़ों में बंटी कांग्रेस, सोनिया का हुड्डा पर मुहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...