विकास चौधरी हत्याकांड: पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी सचिन खेड़ी गिरफ्तार

सचिन खेड़ी इन दिनों कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस के टारगेट पर था.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 3:56 PM IST
विकास चौधरी हत्याकांड: पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी सचिन खेड़ी गिरफ्तार
आरोपी सचिन खेड़ी
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 3:56 PM IST
फरीदाबाद: हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए विकास चौधरी हत्याकांड मामले में आरोपी सचिन खेड़ी को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. देर रात सूचना के दौरान जब आरोपी को रोका गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग की जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सचिन खेड़ी इन दिनों कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस के टारगेट पर था. 25000 के इनामी सचिन खेड़ी पर फरीदाबाद में 7 हत्या, हत्या के प्रयास और अपहरण के मामले दर्ज हैं. वहीं 2 मामले पलवल में और एक मामला गुरुग्राम में दर्ज है.

आरोप सचिन अस्पताल में भर्ती

घायल सचिन को पुलिस ने बीके अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल में इलाज के बाद पुलिस उसे हिरासत में ले लेगी. इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या में शामिल एक और बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गया है.

कौशल गैंग का सरगना पहले ही गिरफ्तार

पुलिस ने इससे पहले कौशल गैंग के सरगना कौशल को गिरफ्तार कर 6 दिन की रिमांड पर लिया है. देर रात सचिन खेड़ी की गिरफ्तारी के बाद फरीदाबाद के बदमाशों में हड़कंप का माहौल है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...