Home /News /haryana /

vikas chaudhary murder case main accused told on scene of crime how was chaudhary murdered that morning ssp

विकास चौधरी हत्याकांड: मुख्य आरोपी ने 'सीन ऑफ क्राइम' पर बताया, कैसे उस सुबह चौधरी पर बरसाई थी गोलियां?

फरीदाबाद के बहुचर्चित विकास चौधरी हत्याकांड मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच टीम मुख्य आरोपी को लेकर 'सीन ऑफ क्राइम' पर पहुंची.

फरीदाबाद के बहुचर्चित विकास चौधरी हत्याकांड मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच टीम मुख्य आरोपी को लेकर 'सीन ऑफ क्राइम' पर पहुंची.

Vikas Chaudhary Murder Case: फरीदाबाद के बहुचर्चित विकास चौधरी हत्याकांड मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच टीम मुख्य आरोपी को लेकर 'सीन ऑफ क्राइम' पर पहुंची, जहां शार्प शूटर ने बताया कि उस सुबह हमने किस तरह से वारदात को अंजाम दिया था. विकास चौधरी कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे और इस वारदात के बाद पुलिस लगातार मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए रेड कर रही थी.

अधिक पढ़ें ...

अनिल कुमार राठी

फरीदाबाद. फरीदाबाद के बहुचर्चित विकास चौधरी हत्याकांड मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच टीम शुक्रवार को मुख्य आरोपी को लेकर पहुंची ‘सीन ऑफ क्राइम’ पर जहां शार्प शूटर ने बताया कि किस तरीके से उन्होंने विकास की रेकी कर हत्या की थी. बता दें कि 9 जून 2019 को फरीदाबाद के सेक्टर-9 के मार्केट के बाहर गोलियों की गूंज से पूरा बाजार थर्रा उठा था, क्योंकि सुबह के 8:00 बजे के आसपास कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी जैसे ही जिम करके बाहर अपनी गाड़ी के अंदर बैठे तभी घात लगाकर बैठे शार्प शूटरों ने विकास चौधरी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें विकास चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई थी.

हालांकि इस पूरे मामले में फिरौती मांगने वाले बदमाश कौशल को दुबई से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कई साल बीत जाने के बावजूद भी मुख्य शार्प शूटर पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, कुछ दिन पहले ही पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी और मुख्य शार्प शूटर जिसने विकास को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी थी सज्जन उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया.

क्राइम ब्रांच सोनू को सीन ऑफ क्राइम पर ले गई

आज क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम सोनू को सीन ऑफ क्राइम पर लेकर आई, जहां उसने सारी प्लानिंग के बारे में पुलिस को विस्तार से बताया. सोनू ने बताया कि जिम से लगभग 50 मीटर दूर उन्होंने अपनी गाड़ी खड़ी की थी. हम लोग पैदल ही विकास के गाड़ी में बैठते ही भागकर वहां पहुंचे और विकास पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी. विकास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उसके बाद शार्प शूटर अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए. क्राइम सीन के दौरान पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए थे. तीनों क्राइम को बकायदा कैमरे में भी रिकॉर्ड किया गया.

Tags: Faridabad News, Faridabad Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर