Vikas Dubey Encounter: धमकी देकर फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के घर रुका था विकास दुबे

विकास दुबे ने रिश्तेदारों को दी थी जान से मारने की धमकी(file photo)

शांति मिश्रा के मुताबिक विकास दुबे (Vikas Dubey) की मौत तय थी, क्योंकि बुरे काम का नतीजा बुरा ही होता है. शांति के मुताबिक उन्होंने विकास की मौत (Death) की खबर सुनने के बाद भगवान का प्रसाद चढ़ाया और अब वह साईं बाबा पर चादर चढ़ाने की बात भी कह रही है.

  • Share this:
    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में विकास दुबे (Vikas Dubey) को पनाह देने वाले परिवार के मुताबिक 6 जुलाई की सुबह 9:00 बजे विकास दुबे, अमर और प्रभात के साथ घर में घुसा था और उसने सब को जान से मारने की धमकी दी थी. फरीदाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार (Arrest) किए गए श्रवण की पत्नी शांति मिश्रा के मुताबिक विकास 6 जुलाई की दोपहर को ही होटल की तलाश में घर से निकल गया था जबकि प्रभात और अमर 6 जुलाई की रात को घर से गए.

    शांति के मुताबिक इन लोगों ने घर के सारे मोबाइल अपने पास रख लिए थे, जिससे हम किसी को संपर्क ना कर पाए. शांति ने बताया कि उसने अमर को विकास दुबे से फोन पर बात करते हुए सुना था. जिसमें अमर विकास दुबे से झगड़ रहा था और अपनी जिंदगी बर्बाद करने के लिए उसे दोषी ठहरा रहा था और विकास से फोन पर बात करने के बाद वह घर से चला गया था.

    परिजनों के अनुसार पुलिस को दी खबर

    इसी दौरान प्रभात घर से निकलकर विकास दुबे के पास चला गया और अगले दिन जब वह घर आया  तब  शांति मिश्रा के बेटे की पत्नी ही घर पर थी. इसी बीच पुलिस भी उनके घर पर अंदर ही थी  शांति के मुताबिक उनकी बहू ने प्रभात का परिचय पुलिस को दिया और उसकी गिरफ्तारी करवाई और प्रभात से पूछताछ के बाद यूपी पुलिस द्वारा अमर के एनकाउंटर की खबर सामने आई.

    विकास दुबे की मौत की खबर सुन भगवान को चढ़ाया प्रसाद

    शांति मिश्रा के मुताबिक विकास दुबे की मौत तय थी, क्योंकि बुरे काम का नतीजा बुरा ही होता है. शांति के मुताबिक उन्होंने विकास की मौत की खबर सुनने के बाद भगवान का प्रसाद चढ़ाया और अब वह साईं बाबा पर चादर चढ़ाने की बात भी कह रही है. उन्होंने बाताया कि विकास दुबे की वजह से उनका परिवार परेशानी में आया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.