कानपुर कांड: फरीदाबाद के इस मकान में छिपा था विकास दुबे, दो रिश्तेदार गिरफ्तार
Faridabad News in Hindi

कानपुर कांड: फरीदाबाद के इस मकान में छिपा था विकास दुबे, दो रिश्तेदार गिरफ्तार
फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के पास रुका था विकास दुबे

पूछताछ करने पर पता लगा कि विकास दुबे (Vikas Dubey) फरीदाबाद में हीं हाईवे के करीब बने ओयो गेस्ट हाउस में कमरा लेने के लिए पहुंचा था, लेकिन आईडी (Identity Card) ना होने की वजह से उसे कमरा नहीं मिला.

  • Share this:
फरीदाबाद. कानपुर शूटआउट में फरार बदमाश विकास दुबे की तलाश में हरियाणा पुलिस छापेमारी कर रही है. विकास दुबे (Vikas Dubey) की हरियाणा में छुपे होने की खबर है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विकास दुबे फरीदाबाद (Faridabad) में अपने रिश्तेदारों के पास रुका हुआ था. पुलिस ने इस मामले दुबे के रिश्तेदार श्रवण और अंकुर को गिरफ्तार किया है. श्रवण पिता है और अंकुर उसका बेटा है. इन्हीं के मकान में विकास दुबे ने शरण ली थी और इसी सूचना के आधार पर फरीदाबाद पुलिस की टीम ने इस घर पर दबिश दी.

हालांकि उस दौरान विकास दुबे फरार हो चुका था जबकि विकास को शरण देने के आरोप में श्रवण और उनके बेटे अंकुर को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ एक कामयाबी भी लगी है. पुलिस ने विकास दुबे के खास प्रभात को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

आईडी न होने की वजह से नहीं मिला था होटल में कमरा



पूछताछ करने पर पता लगा कि विकास दुबे फरीदाबाद में हीं हाईवे के करीब बने ओयो गेस्ट हाउस में कमरा लेने के लिए पहुंचा था, लेकिन आईडी ना होने की वजह से उसे कमरा नहीं मिला. फिलहाल पुलिस इस मामले में पूरी तरह चुप्पी साधे हुए है. श्रवण के पड़ोसियों के मुताबिक उन्हें शाम को सूचना मिली कि यहां पुलिस आई है. जब उन्होंने बाहर निकल कर देखा फिर दो-तीन पुलिस वाले ही थे और बाकी पुलिस टीमें जा चुकी थी.
UP Police, Vikas Dubey, Lucknow house, Chaubepur, Amar Dubey, UP STF, Encounter, Police Encounter, Arrest, Haryana, faridabad, son in law, father in law, kanpur shootout, यूपी पुलिस, विकास दुबे, लखनऊ घर, चौबेपुर, अमर दुबे, यूपी एसटीएफ, एनकाउंटर, पुलिस एनकाउंटर, अरेस्ट, हरियाणा, फरीदाबाद, दामाद, ससुर, कनपुर गोलीकांड
File Photo.


आरोपियों के कब्जे चार पिस्तौल बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार पिस्तौल और 50 कारतूस बरामद किए हैं. इनमें दो पिस्तौल उत्तर प्रदेश पुलिस के मारे गए कर्मचारियों की है. आरोपियों में से एक उत्तर प्रदेश हत्याकांड में शामिल विकास के बेहद करीबी प्रभात को भी गिरफ्तार किया है. पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में प्रभात शामिल रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading