VIDEO: फरीदाबाद में जमीन की पैमाइश को लेकर दो भाईयों में हुआ विवाद, एक भाई ने जमकर की फायरिंग

फरीदाबाद में दो भाईयों में झगड़ा

Firing in Faridabad: पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 , 285 506 , 34 और आर्म्स एक्ट की धारा 27 54 59 के तहत किया मामला दर्ज. आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर.

  • Share this:
    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो भाईयों में झगड़ा गया. मामल गांव सागरपुर का है. जहां दो भाइयों के बीच फार्म की जमीन की पैमाइश को लेकर पहले कहासुनी हुई. ये मामला इतना बढ़ गया कि एक भाई ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से 4-5 राउंड गोली चलाई. गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं. गोली चलाने का ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया.

    वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ जानलेवा करने समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. इस घटना में भाई ने ही अपने भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है. गांव सराय ख्वाजा निवासी सतवीर पहलवान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी करीब 14 एकड जमीन फार्म हाउस गांव सागरपुर में है. दोपहर करीब 12 बजे मैं, बेटा अभिषेक, भतीजा अर्जन व सिकंदर और मलेरना गांव निवासी विरेन्द्र और ओमवीर फार्म हाउस पर बैठे थे। तभी रिश्तेदार मनोज उर्फ मिन्टो उसका दोस्त महेन्द्र भी आ गए.


    जमीन विवाद में फायरिंग

    मनोज इस जमीन में भी हकदार है. सतवीर ने रिश्तेदार मनोज से कहा कि पटवारी को बुला लो और जमीन की नाप करा लो. मनोज ने कहा कि मैं अभी जमीन को नपवाता हूं. तुम यहां पर दिखाई नही दोगे. मनोज ने शिकायतकर्ता के भाई रामवीर को भी बुला लिया. आरोप है कि इस दौरान कहासुनी हुई. इतने में रामवीर वहां आते ही अपनी रिवाल्वर से 4-5 राउंड किए.


    आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

    गोली की आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचते रामवीर अपनी कार में बैठकर फरार हो गया. वीडियो वायरल होने पर सदर थाना पुलिस ने सतवीर पहलवान की शिकायत पर भाई रामवीर, रिश्तेदार मनोज व अशोक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.