• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • फरीदाबाद: बच्चों से दूध गिर जाने पर मां ने कपड़े उतरवा बेरहमी से पीटा, Video Viral

फरीदाबाद: बच्चों से दूध गिर जाने पर मां ने कपड़े उतरवा बेरहमी से पीटा, Video Viral

मां ने बच्चों को बेरहमी से पीटा

मां ने बच्चों को बेरहमी से पीटा

Mother Beat Children in Faridabad: बच्चों ने बताया कि वे दूध गर्म कर रहे थे. इस दौरान दूध गिर गया. इसके बाद मां ने दोनों भाई-बहनों को कपड़े उतरवाकर खूब पीटा.

  • Share this:

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बच्चों द्वारा दूध गर्म करते वक्त दूध गिर जाने से नाराज मां ने बच्चों को बुरी तरह पीटा. बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर किया और उसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है. जिसके बाद वीडियो पर संज्ञान लेते हुए चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने शिकायत देकर आरोपी मां (Accused Mother) के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

    वायरल हो रहा यह वीडियो फरीदाबाद के सारन इलाके का है. जहां बच्चों से दूध बिखर जाने पर बच्चों की मां ने क्रूरता दिखाते हुए बच्चों को बुरी तरह पीटा. उसके बाद बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. करीब 5:30 मिनट के इस वीडियो में मां का बच्चों के प्रति दुर्व्यवहार देखा जा सकता है और इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है. लेकिन बच्चों को पीटने वाली मां नहीं पिघली.

    बच्चों की कस्टडी दी जाएगी
    हालांकि इस वीडियो को बच्चों की मां ने नहीं बनाया. जिस वक्त वो उनकी पिटाई कर रही थी. लेकिन उसी की गलती से यह वीडियो वायरल हो गया और जब यह वीडियो चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा तो उन्होंने मामले की पड़ताल की. बच्चों से पूछताछ की गई जिसमें इस बात की पुष्टि हुई. इसके बाद फरीदाबाद के सारन थाने में मां के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से जुड़े लोगों का कहना है कि इस मामले में जैसा भी कोर्ट का आदेश होगा उसी के हिसाब से बच्चों की कस्टडी दी जाएगी.

    पुलिस ने कही ये बात
    वहीं पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर वह जवाहर कॉलोनी के उस मकान पर पहुंचे जहां बच्चों के साथ यह घटना हुई थी. पुलिस के मुताबिक इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज